अपनी फ्रेंड के साथ आम्रपाली ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स...
अपनी फ्रेंड के साथ आम्रपाली ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स...
Share:

भोजपुरी सेंसेशन के नाम से ख़ास पहचान रखने वाली हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने हॉट डांस से तो सबको दीवाना बना ही रही है लेकिन अपने मस्त मौला अंदाज और क्यूट हरकतो से भी वह फैन्स को पागल करने में कोई कसर नही छोड़ती है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की जान मणी जाती है और आम्रपाली दुबे अपने हॉट डांस मूव्स के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. 

पॉवरस्टार पवन सिंह के खाते में 'क्रैक फाइटर', बैंकॉक में भी बजेगा भोजपुरी डंका

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव आम्रपाली दुबे अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के किस्से शेयर करती रहती है और ख़ास बात यह है कि यह उनके फैंस को काफी रास आता है. साथ ही उनके हॉट वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं. फिर चाहे वो उनकी फिल्मों के मजेदार वीडियो हो या फिर सेट पर कोस्टार्स के साथ मस्ती. 

प्रियंका पंडित और आयुषी के साथ 'पुलिसगिरी' करेंगे खलनायक राजू सिंह माही

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे के इन वीडियो को देख उनके फैन्स भी काफी उतावले रहते है. साड़ी हो या फिर जींस टीशर्ट आम्रपाली दुबे अपने हर स्टाइल के साथ फैंस के दिलों पर राज करती है. वहीं वे एक्सपेरिमेंट करना भी बखूबी जानती है. वहीं अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए आम्रपाली दुबे मौका और समय निकाल ही लेती है. उन्होंने चालक ही में अपनी दोस्त पाखी हेगड़े के साथ एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में आम्रपाली दुबे की आंखों पर बड़े गोल चश्मे देखें जा सकते हैं. फोटो पर फैंस एक के बाद एक कमेंट्स की बरसात किए जा रहे हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -