सुंजवां आतंकी हमले को लेकर पाक की चेतावनी
सुंजवां आतंकी हमले को लेकर पाक की चेतावनी
Share:

इस्लामाबाद: जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप में हुए हमले को लेकर पाकिस्तान ने फिर भारत को चेतावनी दी है. पाकिस्तान ने मंगलवार को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के बयान को खारिज करते हुए कहा है कि, भारत की तरफ से किए गए किसी भी दुस्साहस का माकूल जवाब दिया जाएगा..

सीतारमण की बात पर पलटवार करते हुए पाकिस्तानी रक्षामंत्री खुर्रम दस्तगीर ने जवाब दिया है कि, भारत बिना तथ्यों के पाकिस्तान पर ऐसे इलज़ाम नहीं लगा सकता. पाकिस्तान की रक्षा के बारे में बात करते हुए खुर्रम ने कहा कि "किसी भी भारतीय आक्रामकता, रणनीतिक गलत अनुमान, किसी भी पैमाने या तरीके के किसी दुस्साहस को किसी भी जगह पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उसका समान व उचित जवाब दिया जाएगा." वहीं विदेश मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने भी सीतारमण के आरोपों को बेवक्त और बेबुनियाद बताया है. 

दरअसल, जम्मू के सुंजवां सैन्य शिविर पर जो हमला किया गया था, उसमे मारे गए आतंकियों की जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े होने की बात सेना ने बताई थी. साथ ही वो आतंकी पाकिस्तानी सैन्य वर्दी में भी नज़र आये थे. इसी बात पर भारत की रक्षा मंत्री ने सोमवार को पाकिस्तान पर इस हमले का आरोप लगाते हुए कहा था कि, उसे इस दुस्साहस की कीमत चुकानी होगी.

नवाज़ शरीफ की विरोधियों को खुली चुनौती

नेतन्याहू पर इजराइली पुलिस ने लगाए गंभीर आरोप

रूस विमान हादसे की यह थी वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -