पाक कप्तान ने क्रिकेट फैंस से की यह अपील

कराचीः पाकिस्तान में काफी लंबे अंतराल के बाद कोई द्विपक्षीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का आयोजन होने जा रहा है। 2009 में श्रीलंकाई टीम पर लाहौर में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान में लगभग अंतरराष्ट्रीय मैचों का आयोजन बंद हो गया था। कोई भी टीम पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं हो रही थी। मगर श्रीलंकाई टीम ने पाकिस्तान जाने पर हामी भर दी है। कराची में लंबे वक्त के बाद कोई इंटरनेशल वनडे मैच का आयोजन होने जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने देश के क्रिकेट फैंस से अपील की है ।

उन्होंने कहा कि वे बड़ी संख्या में पाकिस्तान में इतिहास बनते देखने के लिए स्टेडियम में आएं। तीन मैचों की ये वनडे सीरीज कराची में 27 सितंबर से शुरू हो रही है। सीरीज के तीनों मुकाबले कराची में ही खेले जाएंगे। साल 2009 से कराची में कोई भी वनडे इंटरनेशनल मैच नहीं हुआ है, जिस पर सरफराज अहमद ने कहा है, "शुक्रवार(27 सितंबर 2019) को इतिहास बनेगा जब कराची दस साल बाद वनडे मैच की मेजबानी करेगा।

मैं पाकिस्तान क्रिकेट के सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वे इतिहास को बनते देखने के लिए बड़ी संख्या में नेशनल स्टेडियम में पहुंचे। पाक कप्तान ने कहा, मैं शुक्रवार का इतंजार नहीं कर सकता, जो यादगार लम्हा होगा। मैं उम्मीद करता हूं कि पूरा स्टेडियम भरा होगा जो हमें ही नहीं, बल्कि दोनों टीमों को चीयर्स करेंगे।

Ind vs Sa : भारत को बड़ा झटका, बुमराह टेस्ट सीरीज से बाहर

ऑस्ट्रेलिया का बांग्लादेश दौरा चार महीने के लिए बढ़ा आगे

बीसीसीआई चुनाव 22 की जगह 23 अक्टूबर को होंगे, ये हैं कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -