PAK vs SL: श्रीलंका ने पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त, सीरीज में बनाई अजय बढ़त
PAK vs SL: श्रीलंका ने पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त, सीरीज में बनाई अजय बढ़त
Share:

लाहौरः लंबे समय के बाद पाकिस्तान में किसी इंटरनेशनल क्रिकेट का आयोजन हो रहा है। श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आयोजन लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में किया जा रहा है। सीरीज के दूसरे मैच में मेहमान टीम ने मेजबान टीम को 35 रन से मात दे दी। इसके साथ ही श्रीलंका ने तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने निर्धारित ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए।

जवाब में पाकिस्तानी बल्लेबाजी श्रीलंकाई अटैक के सामने टिक नहीं पाए और 19 ओवर में ही पाकिस्तानी टीम 147 रन पर सिमट गई. नुवान ने 25 रन पर सर्वाधिक चार विकेट लिए. पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से सर्वाधिक रन इमाद वसीम ने बनाए. वसीम ने 47 रन की पारी खेली. पाकिस्तान की शुरुआत काफी खराब रही. उनका शीर्ष क्रम श्रीलंकाई गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाया और मेजबान ने 52 रन पर ही पांच विकेट गंवा दिए।

हालांकि इसके बाद आसिफ अली और वसीम ने पारी को संभालते हुए 127 रन तक पहुंचाया, मगर इमाद का विकेट गिरने के बाद पाकिस्तान टीम ऐसी लड़खड़ाई कि वह टीम पूरे ओवर तक नहीं खेल पाई। बता दें कि शनिवार को खेल गए सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 67 रन से हराया था। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार को खेला जाएगा।

एयरफोर्स डे के जश्न में शामिल हुए ग्रुप कैप्टन सचिन तेंदुलकर, पहुंचे हिंडन एयरबेस

साउथ अफ्रीका पर जीत हासिल करने के साथ ही विराट ने बनाया यह विराट रिकॉर्ड

इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने टी20 क्रिकेट में रचा इतिहास, मगर.......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -