बाबर ने जारी रखीं पाक की उम्मीदें, कीवियों को दी करारी मात

पाकिस्तान द्वारा बुधवार को आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में एजबेस्टन मैदान पर खेले गए मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर उसे इस टूर्नामेंट की पहली हार सौंपी है और इस मैच में कीवी टीम पाकिस्तान से पीछे नजर आई. न्यूजीलैंड द्वारा जिमी नीशम के नाबाद 97 और कोलिन डी ग्रांडहोम की 64 रनों की पारी के बूते किसी तरह 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 237 रन बनाए गए.

न्यूजीलैंड के 238 रनों के लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तान ने बाबर आजम की नाबाद 101 और हारिस सोहेल की 68 रनों की बेहतरीन पारियों के बलबूते 49.1 ओवरों में 4 विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया.

पाक की जीत बाबर-सोहेल की जोड़ी ने तय की...

बाबर को फिर अनुभवी मोहम्मद हफीज का साथ मिला और हफीज के साथ बाबर द्वारा तीसरे विकेट के लिए 66 रन जोड़े गए और टीम का स्कोर 110 रन किया गया. यहां कप्तान केन विलियमसन द्वारा हफीज को 32 के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया गया. पाकिस्तान फिर संकट में दिख रही थी, हालांकि इस बार बाबर द्वारा पिछले मैच के हीरो हारिस सोहेल के साथ मिलकर टीम को जीत के करीब ले जाना शुरू किया और यह जोड़े इसमें सफल भी रही. सोहेल 236 के कुल स्कोर पर आउट हुए. जब टीम को जेट के लिए महज दो रन चाहिए थे. 

 

WC 2019 : इंडीज के पास खोने को कुछ नहीं, भारतीय शेरों से मुकाबला आज

वाकई काफी विराट है कोहली, इस अंग्रेज ने बताया 'आज का भगवान'

सेमीफाइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलिया, लेकिन बढ़ा दी इस टीम की मुश्किलें

अंग्रेजों पर भारी पड़े कंगारू, शिकस्त देकर कटाया सेमीफइनल का टिकट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -