भारत-इजराइल की दोस्ती से तिलमिलाया Pak, इमरान बोले- वे हर विरोध को कुचल रहे हैं...
भारत-इजराइल की दोस्ती से तिलमिलाया Pak, इमरान बोले- वे हर विरोध को कुचल रहे हैं...
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इजरायल और भारत को करीबी दोस्त करार देते हुए कहा है कि इजरायल का दौरा करने के बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2019 में कश्मीर को लेकर इतनी बड़ी नीति लागू की थी. इमरान खान ने 11 अक्टूबर को मिडिल ईस्ट आई को दिए साक्षात्कार में अफगानिस्तान, भारत, इजरायल और अमेरिका के साथ रिश्तों को लेकर कई सवालों के जवाब दिए.

दरअसल, इमरान खान से इंटरव्यू में पुछा गया कि फिलीस्तीन और कश्मीर की स्थिति मिलती-जुलती है, ऐसे में भारत और इजरायल की दोस्ती कितनी घातक है? इस सवाल पर इमरान खान ने कहा कि इसमें दो राय नहीं कि भारत-इजरायल बेहद करीब हैं. इजरायल की यात्रा के बाद ही भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर को लेकर इतनी बड़ी और कठोर नीति लागू की थी. पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि, क्या इसका ये मतलब निकाल सकते हैं कि उन्हें इसका इशारा इजरायल से मिला था, क्योंकि इजरायल भी कुछ ऐसा ही कर रहा है.

इमरान खान ने आगे कहा कि उन्होंने एक मजबूत तंत्र बना रखा है और वे किसी भी प्रकार के विरोध को कुचल रहे हैं. वे अपने लोगों को भेजकर किसी को भी जान से मार दे रहे हैं और उन्हें पूरी इम्युनिटी मिली हुई है. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) कुछ भी बयान दे, किन्तु उन्हें पता है कि अमेरिका अपनी वीटो पावर का उपयोग कर उन्हें बचा लेगा. 

कर्नाटक: विधायक की माँ समेत 4 परिवारों ने ईसाई से हिन्दू धर्म में की घर वापसी

बाल विवाह पंजीकरण बिल पर मचा था घमसान, अब गहलोत सरकार ने किया बड़ा ऐलान

अगले महीने से थाईलैंड में फिर शुरू होगा पर्यटकों का आवागमन: प्रधानमंत्री प्रयुत चान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -