पाखी हेगड़े का नया गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल
पाखी हेगड़े का नया गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल
Share:

कलाकार पाखी हेगड़े के प्रोडक्‍शन का सैड सौंग ‘रो रो कर गुजरे दिन’ इन दिनों यूट्यूब पर बहुत धमाल मचा रहा है. दरअसल, पाखी का ये सांग आत्‍माहत्‍या की प्रवृति को ना कहने के लिए बनाया गया है, जिसे अब तक 3,253,232 से ज्यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. गाना 7 अगस्‍त को बियोंड म्‍यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अदनान शेख और जुमना खान स्‍टारर ‘रो रो के गुज़रे दिन’ को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि कि जुमना खान दुबई की फेमस ब्लॉगर हैं और ब्लॉगर अदनान शेख के भी 6.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इस गाने का उद्देश्य ‘आत्महत्या नहीं करने’ को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस फिल्म का ट्रेलर

सांग को लेकर प्रोड्यूसर विराल मोटानी व पाखी हेगड़े ने बताया कि सांग ‘रो रो के गुज़रे दिन’ को लेकर हमारी अवधारणा बहुत मजबूत है, और हमें आशा है कि युवा इसे पसंद करेंगे. उन्‍होंने कहा कि यह ट्रैक हम सबके लिए एक संदेश के साथ एक दिल तोड़ने वाला है. यह सौंग एक लड़की के साथ शुरू होता है, जो अपने प्रेमी के साथ संबंधों को समाप्त करती है, जो उसे एक स्‍ट्रेस में छोड़ देती है. लड़की आगे बढ़ती है, वह बिखर जाता है. ब्रेक-अप का सामना करने में असमर्थ, वह अपने जीवन का अंत करने का फैसला करता है. हालांकि उसकी मां का एक कॉल उसे एहसास दिलाता है कि उसे ऐसे लोगों के लिए जीना है, जिन्हें उसकी आवश्यक है. मुझे प्रसन्नता है कि हमने एक सांग की कल्पना की, जो वक्त की जरूरत है.

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फहद फासिल की अगली फिल्म

हार्दिक टेलर ने बताया कि ‘रो रो के गुज़रे दिन’ सुंदर कंसेप्‍ट है. चूंकि आत्महत्या दुनिया भर में एक बड़ा मामले है, इसलिए हम एक सांग चाहते थे, जो दर्शकों के दिलों को छू ले. यह जागरूकता पैदा करने के लिए एक वास्तविक और ईमानदार प्रयास है. अदनान ने कहा कि एक व्यक्ति के रूप में, युवाओं को शिक्षित करना महत्वपूर्ण है, जो आत्महत्या के शिकार हो रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि लोग हमारे गीत से संबंधित हैं और इसके संदेश के महत्व को समझते हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रही है अजित की नई फिल्म, जानें क्या है टाइटल

फेस को हल्दी रखने के लिए रकुल करती है ये उपाए

आज शाम को रिलीज़ होगा चिरंजीवी की नई फिल्म का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -