पाक पीएम ने विपक्ष से 'विदेशी साजिश' का समर्थन करने के बजाय चुनाव स्वीकार करने को कहा
पाक पीएम ने विपक्ष से 'विदेशी साजिश' का समर्थन करने के बजाय चुनाव स्वीकार करने को कहा
Share:

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि वह पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के नेतृत्व सहित संयुक्त विपक्ष की प्रतिक्रिया से 'चकित' हैं, जिसमें समय से पहले चुनाव बुलाने के उनके फैसले पर कहा गया है।

"मैं आम चुनावों के लिए हमारे आह्वान पर पीडीएम की प्रतिक्रिया से चकित हूं। वे अनियंत्रित रूप से रो रहे हैं कि कैसे हमारी सरकार विफल हो गई है और लोगों का विश्वास खो दिया है "उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया।

उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब विपक्ष ने विधानसभाओं को भंग करने और प्रधानमंत्री को अपदस्थ करने के अविश्वास प्रस्ताव को नेशनल असेंबली के उपाध्यक्ष द्वारा खारिज किए जाने के बाद समय से पहले चुनाव बुलाने के लिए सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने कहा, 'तो अब चुनावों में बड़ी बात क्या है? डेमोक्रेट मदद के लिए लोगों की ओर मुड़ते हैं "प्रीमियर जारी रखा।

एक अनुवर्ती ट्वीट में, उन्होंने विपक्षी दलों से आग्रह किया कि वे "शासन परिवर्तन के लिए एक विदेशी साजिश का हिस्सा होने के बजाय" स्नैप चुनाव आयोजित करने के उनके फैसले को स्वीकार करें; और वफादारी की स्पष्ट खरीद में लिप्त है, जिससे हमारे देश के नैतिक फाइबर को नष्ट कर दिया जा सकता है?

खान की टिप्पणी के जवाब में पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा, 'आपका तख्तापलट का प्रयास विफल हो जाएगा। हमने समय से पहले चुनाव कराने की मांग की थी, आप नहीं। हमारा लंबे समय से घोषित लक्ष्य अविश्वास, चुनाव सुधार और जल्दी स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव रहा है।

आर्थिक संकट पर विरोध के बीच श्रीलंका के कैबिनेट मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

अमेरिका को मुस्लिम देशों के लिए कोई दया नहीं है: ईरान के राष्ट्रपति

हौथिस ने दो महीने के संघर्ष विराम समझौते की घोषणा का स्वागत किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -