गांजे का शौकीन पाक क्रिकेटर डोप टेस्ट में फेल
गांजे का शौकीन पाक क्रिकेटर डोप टेस्ट में फेल
Share:

ICC हमेशा से ही डोपिंग को लेकर सख्त रही है और अब नियम और भी कड़े कर दिए गए है. जिनके चलते घरेलु स्तर पर भी डोप टेस्ट का प्रावधान है. इसी के चलते पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज़ अहमद शहज़ाद की मुश्किलें बढ़ गई है क्योकि वे डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं. मामले पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के आधिकारिक बयान का इंतज़ार है. मगर सूत्रों से मिली जानकारी में कहा गया है कि पाकिस्तान के अखबारों में ये बात सुर्खियों में है. लोकल न्यूज़ में कहा गया है कि गांजे का सेवन का आदि होने के कारण अहमद डोप टेस्ट में फ़ैल हो गए पास नहीं हो सके हैं.

टेस्ट अप्रैल- मई में पाकिस्तान के घरेलू टूर्नामेंट पाकिस्तान कप के दौरान हुआ था. जहा अहमद शहजाद खैबर पख्तूनवा टीम के खिलाड़ी थे. अब इस खबर के बढ़ नियमो के मुताबिक डोप टेस्ट के पॉजिटिव होने पर अहमद शहज़ाद पर 3 महीने तक का बैन और जुरमाना हो सकता है.ऐसे ही एक मामले में लेग स्पिन गेंदबाज़ यासिर शाह पर तीन महीने का बैन लगा था बात फरवरी 2016 की है. 

डोप टेस्ट में फेल होने के बाद जहा अहमद शहजाद सोशल मीडिया पर फैन्स के निशाने पर है. वही उनका नाम अब उस लिस्ट में भी दाखिल हुआ है जहा पहले से पाकिस्तान के खिलाड़ी शोएब अख्तर, अब्दुर रहमान, रजा हसन, मोहम्मद आसिफ का नाम शामिल है.

कॉमनवेल्थ की गोल्डमेडलिस्ट डोप टेस्ट में फ़ैल

अंपायर से नाराज लंका क्रिकेट टीम मैदान में नहीं उतरी

अब चांदीमल पर लगे गेंद से छेड़छाड़ के गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -