पाक कप्तान सरफराज अहमद का पत्रकारों ने उड़ाया मजाक, गुस्से में सरफराज ने उठाया यह कदम !
पाक कप्तान सरफराज अहमद का पत्रकारों ने उड़ाया मजाक, गुस्से में सरफराज ने उठाया यह कदम !
Share:

कराचीः विश्व कप 2019 में खराब प्रदर्शन के कारण निशाने पर आए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की किरकिरी खत्म नहीं हो रही है। श्रीलंका के साथ घरेलू सीरीज में शर्मनाक शिकस्त झेलने के बाद वह और अधिक निशाने पर आ गए हैं। पाकिस्तान को मिली इस बार के बाद पूरी टीम व कप्तान का खूब मजाक बनाया गया। अब एक बार फिर से पाकिस्तान नेशनल टी20 कप को लेकर हुए प्रेस कांफ्रेंस में पाक कप्तान सरफराज अहमद का जमकर मजाक उड़ाया गया। सरफराज पाकिस्तान नेशनल टी20 कप टूर्नामेंट में सिंध फ्रेंचाइजी की कप्तानी करेंगे।

इसी क्रम में हुए एक प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार ने उनका जमकर अपमान किया और उनसे पूछा कि आपने हाल ही में अपने प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस को काफी निराश किया है ऐसे में फैसलाबाद में कौन आपको देखने आएगा, यानी उस पत्रकार का ये कहना था कि आपके इतने खराब प्रदर्शन के बाद आपकी बल्लेबाजी देखने कौन आएगा।

बताया जा रहा है कि इस तरह की सार्वजनिक अपमान से सरफराज इतने आहत हुए कि उन्होंने सिंध फ्रेंचाइजी की कप्तानी से इनकार कर दिया। हालांकि इस घटना के बाद पीसीबी ने उस पत्रकार को बैन कर दया है और फैसलाबाद के इकबाल स्टेडियम में उसकी एंट्री पर बैन लगा दी गई है। श्रीलंका के हाथों टी20 सीरीज में पाकिस्तान के क्लीन स्वीप के बाद सरफराज अहदम की कप्तानी पर कई पूर्व पाकिस्तानी दिग्गजों ने सवाल उठाए हैं। पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उन्हें कनफ्यूज्ड कैप्टन करार दिया।

पाक कोच मिस्बाह खिलाड़ियों के एटिट्यूड से निराश

कोलकाता में सौरव गांगुली का हुआ भव्य स्वागत, समर्थकों ने लगाए नारे

विश्व कप फाइनल में सुपरओवर विवाद के बाद आईसीसी ने लिया यह निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -