पाक को सेना की खुली चेतावनी
पाक को सेना की खुली चेतावनी
Share:

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को अब खुली चेतावनी दे दी है. कश्मीर में को रहे खून खराबे के बाद सेना अब सख्त कदम उठाने के पक्ष में आ कड़ी हुई है और इसी क्रम में उधमपुर में नॉर्दन कमांड के चीफ लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान को दुश्मन कहते हुए सीमा पर नाकामयाब बताया है और कहा की सीमा पर फेल हो गया है तो अब वो हमारे कैंपों को टारगेट कर रहा है.

जनरल देवराज ने कहा कि उड़ी हमले के बाद हमने कैंपों की सुरक्षा पर 364 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. हमें सीमा पार से हो रही घुसपैठ को रोकना होगा. सीमा के इस ओर जो भी दुश्मन होगा, उसे हम मार गिराएंगे. आतंकियों के मददगारों को गिरफ्तार किया जाएगा. पिछले एक साल से हम आतंकवादियों के नेताओं को निशाना बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि बुरहान वानी की मौत कै बाद कश्मीर के कई युवा आतंक की राह पर बढ़ने लगे थे. सोशल मीडिया का भी इसमें अहम रोल था.

उन्होंने कहा कि युवाओं के माता-पिता को अपने बच्चों को समझाना होगा. अभिभावकों को अपने बच्चों को सरेंडर करने के लिए कहना होगा. नॉर्दन कमांड के चीफ ने कहा कि आतंकवादियों की औसत उम्र सिर्फ 6 से 8 माह की ही है. सेना उन्हें मार गिरा रही है.

शहीदों की अंतिम विदाई में छलकी सभी की आँखे

शहीदों में छह में से पांच मुस्लिम, मोदी खाते है पाक की बिरयानी- ओवैसी

होश आते ही मेजर का सवाल, आतंकियों का क्या हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -