देश में 26/11 जैसे हमले को अंजाम दे सकता है पाकिस्तान, खुफिया रिपोर्ट में खुलासा

नई दिल्लीः केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वह इसका बदला लेने के फिराक में है। उसकी मंशा देश को 26/11 जैसे बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की है। आईएसआई और पाक सेना ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के अलावा पाकिस्तान में बैठे इंडियन मुजाहिद्दीन के फाउंडर सदस्य भटकल बंधुओं को भारत में आतंकी हमले करने के लिए कड़ाई से कहा है। खुफिया विभाग के अधिकारियों का कहना है कि हमले को अंजाम देने के लिए भटकल बंधु आजमगढ़ मॉड्यूल का ही सहारा लेंगे। इसके अलावा ये इनपुट्स भी मिले हैं कि पाकिस्तान से कुछ और आतंकी जल्द ही भारत में प्रवेश करने वाले हैं।

विशेष सेल के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि रियाल भटकल और इकबाल भटकल साल 2008 से पाकिस्तान में बैठे हुए हैं। इन्हें वहां आईएसआई व पाक सेना ने पनाह दे रखी है। ये दोनों इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के फाउंडर सदस्य हैं। इन्होंने ही आईएम के आतंकियों के आजमगढ़ मॉड्यूल से दिल्ली में साल 2008 में सीरियल बम धमाके कराए थे। आजमगढ़ मॉड्यूल के इस समय चार से पांच सदस्य फरार हैं। आजमगढ़ मॉड्यूल के कुछ सदस्य सउदी अरब में हैं और भटकल बंधुओं के संपर्क में हैं।

स्पेशल सेल के एक सीनियर पुलिस ने कहा कि आईएसआई व पाक सेना ने भटकल बंधुओं को जल्द ही तंजीम खड़ा करने के लिए भी कहा है। भटकल बंधुओं को भारत में बम धमाके करवाने का जिम्मा इसलिए सौंपा है कि ये अपनी बातों से राह से भटके युवाओं को तुरंत आतंक की रात पर मोड़ देते हैं। कोई आतंकी संगठन दिल्ली समेत भारत में जगहों पर आतंकी वारदात करने में सफल नहीं हो पा रहा है। इस कारण इस बार जैश के साथ भटकल बंधुओं को आतंकी हमले का जिम्मा सौंपा गया है।

बर्फबारी के बीच गरबा करते नज़र आए सेना के जवान, वायरल हुआ वीडियो

शेख हसीना को प्रियंका गाँधी ने लगाया गले, कहा- लंबे समय से था इंतजार

सगाई समारोह में शामिल होने कार से जा रहा था परिवार, सामने से आए ट्रक ने मार दी टक्कर, 4 की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -