भारत के खिलाफ पाक ने किया आतंकियों को एकजुट

नई दिल्ली : पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ कश्मीर के आतंकियों को एकजुट करने का काम शुरू किया है। इन आतंकियों के संगठनों से यह कहा गया है कि वे सुरक्षा बलों पर और बडे शहरों में हमला बोलने की योजना को अंजाम दें।

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को यह खबर मिली है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने कश्मीर के आतंकी संगठनों से संपर्क कर हमले के लिये कहा है। इनमे वे आतंकी संगठन शामिल है, जो बीते कई दिनों से निष्क्रिय हो गये है। गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक की कार्रवाई के बाद से ही पाकिस्तान बौखला गया है और वह भारत के खिलाफ हर दिन साजिश को अंजाम देने की हरकत करने पर तूला हुआ है।

जरगर से कहा तैयारी करें

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने बताया कि भारत के खिलाफ कश्मीर के निष्क्रिय आतंकी संगठनों को एकजुट व हमला करने के लिये पाक की खुफिया एजेंसी ने आतंकी मुश्ताक जरगर से संपर्क किया है। पाक की खुफिया एजेंसी ने जरगर से यह कहा है कि वह हमला करने की तैयारी करें। जरगर मुजफ्फराबाद में होकर अल उमर मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन का सरगना है। बताया गया है कि पाक की खुफिया एजेंसी के कहने के बाद जरगर ने हरकत उल अंसार, मुजाहिद्दीन अल बदर, अल जेहाद आदि आतंकी संगठनों से संपर्क किया है।

उरी आतंकी हमला: सीढ़ी लगाकर दाखिल हुए थे आतंकी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -