आख़िरकार जारी हुआ पजेरो स्पोर्ट का फेसलिफ्ट वर्जन
आख़िरकार जारी हुआ पजेरो स्पोर्ट का फेसलिफ्ट वर्जन
Share:

काफी समय से ग्राहकों की नजर मित्सुबिशी की पजेरो के नए एडिशन पर टिकी हुई थी और सभी दर्शक इसके टीजर और तस्वीरों को देखने के बाद से ही इसे सड़कों पर अपने बीच देखने को व्याकुल हो रहे थे. इतने लम्बे इन्तेजार के बाद आख़िरकार कंपनी मित्सुबिशी ने पजेरो स्पोर्ट का फेसलिफ्ट वर्जन लांच कर दिया है. इस नई पजेरो को कंपनी ने बैंकॉक में चल रहे इंटरनेशनल ग्रांड मोटर सेल में प्रस्तुत किया है. आपको यह भी बता दे कि यह देखने में काफी लुभावनी नजर आ रही है. आने वाले साल यानी 2016 के लिए प्रस्तुत की गई पजेरो स्पोर्ट में डायनामिक शिल्ड फ्रंट लगा हुआ है जोकि आउलैंडर स्पोर्ट में नजर अ चुका है.

इसके साथ ही फ्रंट हेडलैंप को भी नए तरीके से डिज़ाइन किया गया है और इसके साथ ही एक पतली LED स्ट्रिप भी लगाई गई है. बताया जा रहा है कि इसको जीआर-एचईवी कंसेप्ट से प्रेरित होकर बनाया गया है, जीआर-एचईवी कंसेप्ट को जेनेवा मोटर शो में पेश किया गया था. हेडलैंप के बाद इसके फॉग लैंप को बंपर में ही डिज़ाइन किया गया है. जहाँ तक बात है इसके कम्फर्ट लेवल की तो वह बेहतरीन है, जहाँ इसकी सीट्स लेदर से बनी हुई है और काफी बड़ी भी है वहीँ इसका कैबिन कुछ हद तक मित्सुबिशी के L200 ट्राइटॉन पिकअप से मिलता जुलता बनाया गया है.

बात अगर मेकेनिकल स्तर पर की जाये तो यहाँ पजेरो स्पोर्ट में 2.4 लीटर वाला एमआईवीईसी टर्बो डीजन इंजन लगा हुआ है जिसमें 8 स्पीड वाला ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगाया गया है, लेकिन आपको यह भी बता दे कि इसके पावर आउटपुट के बारे में कंफर्म नहीं किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -