'टोटल धमाल' में फिल्माया जायेगा 80 के दशक का ये गाना
'टोटल धमाल' में फिल्माया जायेगा 80 के दशक का ये गाना
Share:

अजय देवगन की अपकमिंग मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल' धमाल' की शूटिंग शुरू हो चुकी. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी बीच-बीच में लीक होती रही हैं. खबर इस फिल्म में 38 साल पहले सुभाष घई की ऋषि कपूर और टीना मुनीम अभिनीत फिल्म 'क़र्ज़' का एक गाना री-क्रिएट करके फिल्माया जाएगा. फिल्म का लोकप्रिय नाम गाना 'पैसा ये पैसा' दोबारा फिल्माया जाएगा. फिल्म को प्रीतम और हिमेश रेशमिया म्यूजिक दे रहे हैं तो सकता है कि यह जोड़ी कमाल मचा सके. 

खबर है कि हाल ही में फिल्म की सारी कास्ट के साथ एक गाना शूट किया गया है. हो सकता है कि यह शूट 'पैसा ये पैसा' गाने के लिए किया गया हो. फिल्म  'टोटल' धमाल' का निर्देशन इन्द्र कुमार कर रहे हैं. यह फिल्म इंद्रा कुमार की सुपरहिट फिल्म 'धमाल' सीक्वल है. जबरदस्त कॉमेडी वाली इस फिल्म यह पार्ट भी लोगों को खूब हंसाने में कामयाब होगा या नहीं यह फिल्म रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा. 

बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पितोबाश नज़र आएंगे. फिल्म को इसी साल 7 दिसम्बर को  देशभर के सिनेमाघरों रिलीज़ किया जाएगा. 

मलाइका को छोड़ अब इस लड़की संग रंगरलिया मना रहे हैं अरबाज

सनी लियॉन के बराबर ये काम कोई नहीं कर सकता

'नमस्ते इंग्लैंड' का अजय देवगन से महा क्लैश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -