सुबह नहाने के बाद लाल धागे से कर लें यह काम, धीरे-धीरे अमीर हो जाएंगे आप
सुबह नहाने के बाद लाल धागे से कर लें यह काम, धीरे-धीरे अमीर हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी ने कई बार देखा होगा कोई व्यक्ति पैसा कमाने के लिए दिन-रात मेहनत करता है, लेकिन उसकी मेहनत का कोई फल नहीं मिलता है ऐसे में टोन और टोटके का सहारा लेना पड़ता हैं. अब आज हम आपको कुछ टोन और टोटके बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे करने से आप धीरे धीरे अमीर बन जाएंगे. आइए जानते हैं. 

1*- कहते हैं घर की नकारात्मकता को दूर करने के लिए और सकारात्मकता को बढाने के लिए हर रविवार को घर के मुख्य दरवाजे पर कुमकुम छिडक देना चाहिए और उसके बाद दरवाजे के दोनों तरफ घी का दीपक जलाना चाहिए. बता दें कि ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपके घर की सुख-समृद्धि बढ़ने लगती है.

2*- कहते हैं रविवार की सुबह या फिर किसी भी दिन स्नान करने के बाद पूजा में प्रयोग किया जाने वाले लाल धागे को यानि मौली को लें लें और उसे केसर से रंगकर अपने घर के मुख्य दरवाजे पर बाँध दें. कहा जाता हैं इससे घर में आने वाली नकारात्मकता रुक जाती हैं और घर के सभी सदस्य तरक्की करने लगते हैं.

3*- कहते हैं हर सुबह स्नान करने के बाद ताम्बे के लोटे में जल भरकर उसमें फूल, कुमकुम और चावल डाल देना चाहिए और उसके बाद उस जल को किसी नजदीकी बरगद के पेड़ की जड़ों में डाल देना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर की सुख-समृद्धि बढ़ने लगती है.

4*- कहा जाता हैं किसी भी शुभ दिन स्फटिक का श्रीयंत्र अपने घर या दूकान में लाकर घर या दुकान में लगा दें और उसकी हर दिन पूजा करें इससे लाभ होगा और धन मिलेगा. 

दिवाली पर दिख जाए छिपकली तो जरूर करें यह काम, अपने आप होने लगेगा धनलाभ

धनतेरस पर राशिनुसार खरीदें सोना वरना होगा घातक परिणाम

जूते बदल सकते हैं आपकी किस्मत,बस रखना होगा यह ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -