हिमाचल में हुआ खतरनाक सड़क हादसा, चार लोगों की गई जान
हिमाचल में हुआ खतरनाक सड़क हादसा, चार लोगों की गई जान
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार देर रात भयंकर हादसा हो गया. घटना में चार व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. जबकि तीन व्यक्ति गंभीर तौर पर घायल हो गए. घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जहां तीनों की स्थिति सीरियस बनी हुई है. हादसा हिमाचल प्रदेश के किन्नौर शहर के सांगला क्षेत्र में हुआ. शुक्रवार देर रात खरोगला में एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. 

वही हुई इस घटना में तीन युवकों ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया, जबकि एक को हॉस्पिटल में चिकित्सको ने मृत घोषित किया. तीन व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए, जिनका पूर्व में सांगला सीएचसी में प्राथमिक इलाज हुआ, फिर एमजीएमसी रामपुर खनेरी हॉस्पिटल रेफर किया गया है. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने केस की इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी है. मृतकों में अंशुमन पुत्र नंद किशोर, ओमकृष्ण पुत्र इंद्र दिवन, सिकंदर पुत्र बलराज सिंह, रहवासी सांगला गांव, आदेश पुत्र देव चंद्र गांव बोनिग्सरिंग सम्मिलित हैं. 

वहीं पारस पुत्र ओंकार सिंह, अंकित पुत्र सुरेंदर चौहान, निकेश पुत्र संजय उम्र घायल हैं. एसपी किन्नौर एसआर राणा ने घटना की पुष्टि की है. घटना के पश्चात् इलाके में शोक की लहर हैैै. घटना में मारे गए व्यक्तियों के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया हैै. पुलिस घटना की वजहों की पड़ताल कर रही है. वही इस घटना ने परिवार के सदस्यों को बेहद आहत किया है, तथा परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है, वही गंभीर युवको का इलाज लगातार किया जा रहा है. 

राजस्थान में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, फिर मिले 1500 से अधिक संक्रमित

पूर्व सपा सांसद सीएन सिंह का देहांत, अस्पताल में ली अंतिम साँस

विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंग्ला बोले- LAC पर 1962 के बाद पहली बार इतने ख़राब हुए हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -