एक साथ हुई मां-बेटे की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
एक साथ हुई मां-बेटे की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ कपड़े सुखाने के लिए आंगन में जीआई तार बांधते वक़्त महिला को करंट लग गया। महिला को उसका बेटा बचाने आया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने की वजह से दोनों की मौत हो गई।

मझगवां थाने के मुताबिक, ग्राम प्रतापपुर निवासी राजाराम पटैल (49) की किराना एवं आटा चक्की है। वह खाना खाने के पश्चात् बृहस्पतिवार की शाम तकरीबन 4 बजे दुकान चला गया था। उसका 18 वर्षीय बेटा अभिषेक क्रिकेट खेलने गया था। रात तकरीबन 8 बजे उसे गांव में रहने वाले एक शख्स ने खबर दी कि उसकी पत्नी सुमन (40) तथा बेटे अभिषेक को करंट लग गया है। अभिषेक के हाथ में तथा पत्नी के पैर में जीआई तार लिपटा हुआ है।

वही आंगन में पत्नी कपड़े सुखाने के लिए जीआई तार बांध रही थी। इसी के चलते उसका बेटा भी घर वापस लौट आया था। तार बांधते वक़्त मां को करंट लग गया। बेटा उसे बचाने गया था। करंट लगने की वजह से दोनों जमीन पर गिर गए। जिन्हें इलाज के लिए सिहोरा चिकित्सालय ले जाया गया। डॉक्टर ने प्रारंभिक जांच के पश्चात् दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर प्रकरण को विवेचना में ले लिया है।

'इनसे पहले मुझे जला दो', शहीद पति के लिए सजी चिता पर लेट गई पत्नी

जम्मू कश्मीर बीमा घोटाला: पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक से पूछताछ करने पहुंची CBI

'बाबा बागेश्वर जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -