गाय को बचाने के चक्कर में पिता-पुत्र की हुई दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
गाय को बचाने के चक्कर में पिता-पुत्र की हुई दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Share:

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ जिले के एक गांव आग की चपेट में आ जाने से पिता-पुत्र सहित गाय की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान 60 वर्ष के फरजा हक तथा उनके 25 वर्षीय बेटे शरीफ शेख के तौर पर हुई है। इस आग में झोपड़ी एवं उसके भीतर रखा सारा सामान भी जलकर खाक हो गया। घटना का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

फरजा हक एवं उसका बेटा सरीफ शेख अपनी घास-फूंक से बनी झोपड़ी में सो रहे थे। तभी अचानक देर रात आग लग गई। आग की गरमाहट की वजह से दोनों की नींद टूटी। आनन फानन में दोनों झोपड़ी के भीतर बंधी गाय को बाहर ले जाने का प्रयास करने लगे, तभी पिता पुत्र आग की चपेट में आ गए तथा दोनों की जलने से मौत हो गई। साथ ही जिस गाय को दोनों बचाने का प्रयास कर रहे थे, उसकी भी जलकर मौत हो गई। इस घटना के पश्चात् गांव में मातम छाया हुआ है। घटना की खबर प्राप्त होते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल मामले की तहकीकात जारी है।

वही इससे पहले 8 सितंबर को भी पलामू जिला मुख्यालय डालटनगंज के 2 नंबर टाउन स्थित मोटरसाइकिल के शोरूम में भीषण आग लग गई थी। आगजनी की इस घटना में लगभग 300 मोटरसाइकिलें जलकर खाक हो गईं। साथ ही दम घुटने से शोरूम के मालिक की मां की मौत हो गई। इसके अतिरिक्त 6 लोग घायल भी हो गए। बताया गया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से शोरूम में आग लगी। 

जैन दिगम्बर जैन सोशल ग्रुप के सदस्यों ने किए पद्मनाभन मंदिर के दर्शन

'कांग्रेस राज में रुक गई थी आर्थिक गतिविधियां..', इनफ़ोसिस के नारायणमूर्ति ने की मोदी सरकार की तारीफ

अमरावती में बड़ा हादसा, जिला अस्पताल में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी बच्चों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -