दर्दनाक हादसा: पूजा की सामग्री लेकर लौट रहे पिता- पुत्र को ट्रक ने कुचला, घर में फैला शोक
दर्दनाक हादसा: पूजा की सामग्री लेकर लौट रहे पिता- पुत्र को ट्रक ने कुचला, घर में फैला शोक
Share:

फुलवारीशरीफ: एकाएक बढ़ते जा रहे घटनाओं के किस्से से  आज के समय में ऐसा कोई भी है जो परेशान न हो वहीं हल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है सत्यनारायण पूजा की सामग्री लेकर स्कूटी से घर लौट रहे पिता-पुत्र को बेलगाम ट्रक ने कुचल दिया. इससे स्कूटी चाल रहे बेटे की मौत हो गई और पिता को मामूली चोटें आईं. पिता-पुत्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि पिता की हालत खतरे से बाहर बताई गई है. घटना फुलवारीशरीफ खगौल मुख्य मार्ग पर शनिवार सुबह 8 बजे हुई. 

मिली जानकारी के अनुसार चुनौतीकुआं के निवासी रमेश कुमार यादव परिवार के साथ नालन्दा बिस्कुट फैक्ट्री के सामने गली में रहते हैं. गली के मोड़ पर ही रमेश की सीमेंट गिट्‌टी बालू छड़ की दुकान है. उनका बेटा अभिषेक उर्फ मुकेश कुमार मदुराई में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उसकी 25 फरवरी को शादी तय की गई थी.वहीं यह भी कहा जा रहा है कि 23 फरवरी 2020 को बारात ट्रेन से गाजियाबाद जाने वाली थी और इसकी परिवार पूरी तैयारी में जुटा था. घर में मंगल गीत-संगीत के कार्यक्रम चल रहे थे और इसी कड़ी में शाम को घर पर सत्यनारायण भगवान की कथा का आयोजन किया गया था. इसी की सामग्री लेने पिता-पुत्र स्कूटी से निकले थे.

घर के लोगों को जानकारी मिली तो मचा कोहराम: जंहा इस बात का पता चला है कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गली के मोड़ के पास ही खगौल की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इससे मुकेश दूसरी तरफ गिरा और ट्रक का चक्का उसके शरीर को कुचलते हुए भाग निकला. पिता दूसरी तरफ गिरे और उन्हें पैर में चोटें आई. वहीं कुछ ही दूरी पर घर के लोगों को इसकी जानकारी लगी तो कोहराम मच गया.  मृतक के चाचा सुरेश ने बताया कि दो दिन पहले शादी को लेकर चेन्नई से लौटा था. उसका मंझला भाई आशीष भी बेंगलुरू में इंजीनियर है. तीसरा सबसे छोटा भाई शनि कुमार दरभंगा से मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है. दो बहनें नीतू और नीलू का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

प्रेमी संग रंगरलियां मनाने से रोकता था पति, अवैध संबंधों की चाहत में पत्नी ने उठाया ये कदम...

रायबरेली के मिल एरिया में मिली सिर-कटी लाश

वैलेंटाइन डे के अगले ही दिन प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी गोली, फिर किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -