दिन में दो बार से ज्यादा ना करें सेक्स

दिन में दो बार से ज्यादा ना करें सेक्स

लगातार सेक्स करने से आपको कई बार परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ज्यादा सेक्स करना भी बुरा होता और कम करना भी बुरा होता है. ऐसे में आपको सेक्स लाइफ को सामान्य रखना पड़ता है. दिन में अगर आप कई बार सेक्स करते हैं तो आपको अपने शरीर में अजीब ही हलचल होती है. अगर आपको भी लगता है ऐसा कुछ तो इसका हल हम बता देते हैं क्या है हल है इसका.

सेक्स के लिए यहां मिलती है सरकारी छुट्टी

दिन में कई बार सेक्स करने पर एक्सपर्ट्स कहते हैं कि एक दिन में 4 बार सेक्स या फिर 4 हफ्ते तक कुछ भी नहीं किया या फिर काफी कम सहवास किया हो तो ऐसी समस्याएं आ सकती हैं. शरीर में कुछ अजीब हलचल होने लगती है जिससे कई बार घबरा जाते हैं. अगर आप एक दिन में खाना ज़रूरत से ज्यादा खा लेते हैं तो आपको अजीब लगता है वैसा ही कुछ इसमें भी होता है. लेकिन अगर सेक्स में आपको ऐसी परेशानी आ रही है तो इसके लिए किसी दवाई का सहारा लेने की ज़रूरत नहीं है. इसके लिए आपको मसाले वाला खाना कम खाना है और पानी ज्यादा पीना है.

इन कारणों से महिला को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं पुरुष

अगर आप एक दिन में चार बार या उससे ज्यादा बार सेक्स करते हैं तो आपको थोड़ी परेशानी आएगी लेकिन आपको घबराने की ज़रूरत नहीं है बल्कि कुछ दिन या एक हफ्ते तक सेक्स ना करें और क्लाइमेक्स तक पहुँचने की जरूरत नहीं है. एक हफ्ते में आपकी सेक्स लाइफ फिर से नार्मल हो जाएगी  और इसे हर बार बरक़रार रखें ताकि आगे कोई दिक्क्त ना आये. 

यहाँ क्लिक न करें..

इससे ख़राब कर लेंगे आप अपनी सेक्स परफॉरमेंस

सेक्स के बारे में एक दिन में इतनी बार सोचती हैं लडकियां

?