पेज हो सकती हैं Royal Rumble से बाहर
पेज हो सकती हैं Royal Rumble से बाहर
Share:

WWE के लाइव इवेंट के मैच के दौरान हाल ही में पेज को गहरी चोट आ गयी थी, जिसके कारण मैच को बीच में ही रोकना पड़ गया था. वह रिंग में खड़े-खड़े एक दम से गिर गयी, जिसके बाद रेफरी के द्वारा कहे जाने पर उन्हें इसी हालत में वहाँ से बाहर ले जाय गया. स्पोर्ट्स वेबसाइट और रिपोर्ट्स कि माने तो यह बताया जा रहा है कि वह अभी ठीक हैं, लेकिन उन्हें जो चोट लगी है वो अभी ज़रा गंभीर है.

डॉकटर्स ने बताया कि अगर वो अगर मैच खेलने के लिए रिंग में अति हैं तो उन्हें आगे के मैचों में दिक्कत आ सकती है. एक स्पोर्ट्स वेबसाईट ने अपनी रिपोर्ट के द्वारा यह तक अंदाज़ा लगा दिया है कि पेज इंजरी के कारण रॉयल रंबल को भी मिस कर सकती हैं. रिपोर्ट्स कि माने तो. "लाइव इवेंट के दौरान पेज के सिर पर चोट लग गई थी, जिस वजह से वो पहले विमेंस रॉयल रंबल का हिस्सा नहीं होंगी. क्योंकि टाइम पर उनकी इंजरी सही नहीं हो सकेगी."

उसी के साथ-साथ रिपोर्ट में उनकी इंजरी को लेकर इस बात पर भी गौर किया गया है कि पेज की इंजरी ज्यादा सीरियस नहीं है. अगर सब कुछ डॉक्टर के बताये हुए निर्देशानुसार हुआ तो रॉयल रंबल तक वो इस इंजरी से बाहर आ सकती हैं. उऩके साथियों ने टैग टीम मैच लड़ा लेकिन वो बैकस्टेज से ही इसका मजा ले रही थी. जब से पेज को लेकर ये खबर सामने आई थी, तब फैंस के दिल की धड़कनें अचानक तेज हो गई थी.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

लाइव इवेंट में पेज को लगा झटका, गंभीर रूप से हुईं चोटिल

अपने सबसे बड़े मैच से पहले भावुक हुई पेज

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -