अपने सबसे बड़े मैच से पहले भावुक हुई पेज
अपने सबसे बड़े मैच से पहले भावुक हुई पेज
Share:

WWE के इस हफ्ते की रॉ में स्टेफनी मैकमैहन ने एंट्री की और पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच की घोषणा की. यह घोषणा किसी ऐतिहासिक पल से कम नहीं थी जो 28 जनवरी 2018 को रॉयल रंबल पीपीवी में होगा. वहीं WWE ने अपने विमेंस डिवीजन को प्रमोट करने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है.

सुपरस्टार पेज ने जबसे  WWE में कदम रखा है तभी से उन्होंने काफी नाम कमाया हैं लेकिन वापसी के बाद उनकी चर्चा ज्यादा हो रही हैं. इस हफ्ते रॉ के बाद बैकस्टेज में बात करते हुए वो काफी भावुक हो गई और उन्होंने विमेंस के रॉयल रंबल मैच को काफी बड़ा पल बताया. पेज अपने करियर के दौरान पहली NXT विमेंस चैंपियन बनी थीं. जिसके बाद पेज को मेन रोस्टर में ड्राफ्ट किया गया था.

मेन रोस्टर में आने के बाद रैसलमेनिया 30 की अगली रात पेज ने एजे ली को मात देकर WWE डीवाज चैंपियनशिप का खिताब जीता था. इसके अलवा पेज के रहते हुए WWE को साशा बैंक्स, शार्लेट, बेली, बैकी लिंच और एलेक्सा ब्लिस जैसी सुपरस्टार्स मिली है.

अब  WWE के पास रॉयल रंबल मैच के लिए काफी सारी विमेंस रैसलर हैं, जिसके चलते वो अपनी स्टोरीलाइन में नया सुझाव ला सकते हैं जबकि इस मैच के लिए NXT की भी कई सुपरस्टार्स शिरकत कर सकती हैं. इस ऐतिहासिक घोषणा के बाद जनवरी में होने वाली रॉयल रंबल और ज्यादा रोमांचक हो गई है. इसी के साथ रैसलमेनिया के लिए विमेंस डिवीजन का अच्छा प्लान सामने आएगा. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच को कौन अपने नाम करता है।

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Raw में ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार वापसी

क्रिसमस पर जॉन सीना के फैंस को मिलेगा बड़ा गिफ्ट

अतीत की घटनाओ से होकर परेशान, लिये ड्रग्स और दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -