क्या? फीका पड़ गया 'अय्यारी' से 'पैडमैन' की कमाई का असर
क्या? फीका पड़ गया 'अय्यारी' से 'पैडमैन' की कमाई का असर
Share:

बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' फिल्म 'अय्यारी' के रिलीज होने के बाउजूद बेहतरीन कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म की कमाई पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 62 करोड़ 87 लाख रुपए की रही. वहीं फिल्म ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 2 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की है.

इसके बाद इस फिल्म ने वीकेंड के दिन शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर तीन करोड़ 15 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. मतलब यह फिल्म अब तक 68 करोड़ 12 लाख रुपए का कलेक्शन करने में सफल रही है. ख़ास बात यह भी है कि, अक्षय की इस फिल्म को अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म अय्यारी से भी सामना करना पड़ रहा है. हालांकि अक्षय की फिल्म की कमाई पर अय्यारी की कमाई से कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा है. यही नहीं बल्कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी न्यू रिलीज अय्यारी को जोरदार टक्कर दे रही है.

गौरतलब है कि, फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है. वही फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. तीनो कलाकरो के बेहतरीन अभिनय की तारीफ हर तरफ हो रही है. यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के एक शख्स की वास्तविक कहानी पर आधारित है जिन्होंने सैनिटरी पैड्स का आविष्कार किया है.

ये भी पढ़े

संकेत ने अपने नाम किया 'डांस इंडिया डांस' का ख़िताब

अपनी माँ की तरह बोल्ड हैं पलक

सिनेमा और टेलीविजन को लेकर अंशुमन झा का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -