कंगना पर बुरी तरह भड़के पहलाज, कहा- उसे मेरे साथ खेलना नहीं चाहिए वरना...'
कंगना पर बुरी तरह भड़के पहलाज, कहा- उसे मेरे साथ खेलना नहीं चाहिए वरना...'
Share:

फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज के बाद भी कंगना रनौत के खुलासों का सिलसिला अब तक खत्म नहीं हुआ है. वे एक के बाद एक खुलासे किए जा रही है. इसी कड़ी में अब उन्होंने एक और नया खुलासा किया है. अब कंगना ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी पर निशाना साधा था, अब इस पर हलाज निहलानी का बयान आया है. 

पहलाज निहलानी से जब कंगना रनौत वाले बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर बताया कि 'मैंने तस्वीर के विज्ञापन पर डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए थे और तीनों गानों का फोटोशूट किया गया था. वहीं निहलानी ने यह भी माना कि उसने फोटोशूट से पहले सबकुछ पढ़ भी रखा था. साथ ही पहलाज ने यह दावा भी किया कि मेरे विज्ञापन और पोस्टर की वजह से ही उसे महेश भट्ट ने अपनी फिल्म गैंगस्टर में मौका दिया था. जहां उसने इस फिल्म को मिलने के बाद मेरी फिल्म से दूर होने का मन बनाया. 

पहलाज ने आगे कहा कि उसे मेरे साथ खेलना नहीं चाहिए वरना उसके साथ खेलने के लिए मेरे पास बहुत कुछ है. इससे पहले कंगना ने कहा था कि मुझे गैंगस्टर ऑफर होने से पहले पहलाज निहलानी ने फिल्म आई लव यू बॉस ऑफर की थी. जहां मुझे फोटोशूट करने को कहा गया, जो मुझे बिना कपड़ों के सिर्फ एक सैटिन रोब पहनकर करना था. कंगना ने यह फोटोशूट कराया भी लिया था, लेकिन वो इस फिल्म में काम न करने का मन नहीं बना पाई. उन्होंने बताया कि उन्हें एक ऐसी लड़की का रोल मिला था, जो कि अपने उम्रदराज बॉस को कामुक करती है. बाद में उन्होंने फिल्म छोड़कर मैंने अपना नंबर भीबदल लिया था. 

 

Modi Biopic : पीएम मोदी बनने के लिए इतने घंटे में होता था विवेक का मेकअप

लोकसभा चुनाव लड़ने पर माधुरी का चौंकाने वाला बयान, कहा- मेरा इरादा साफ़ है...'

मलाइका मालदीव में मना रही छुट्टियां, खूबसूरत तस्वीरों ने फिर दी शादी की ख़बरों को हवा

अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर बोली मलाइका- ' ये खबर सही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -