केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष बनाएंगे गोविंदा के साथ फिल्म
केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष बनाएंगे गोविंदा के साथ फिल्म
Share:

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर पहलाज निहलानी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीएफबीसी) के पूर्व अध्यक्ष के तौर पर कार्यरत थे. हाल ही में यह खबरें आई हैं कि वह एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं. पहलाज एक बार फिर फिल्मकार की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. ख़बरों की माने तो बतौर फिल्मकार उन्हें उनके पसंदीदा एक्टर गोविंदा के साथ काम करने का मौका मिला है.

पहलाज गोविंदा के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. अपने इस प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए पहलाज निहलानी ने बताया कि, "इस फिल्म का शीर्षक 'रंगीला राजा' है और यह पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म है. ऐसी कॉमेडी गोविंदा ने पहले कभी नहीं की. गोविंदा जिस प्रकार की कॉमेडी के लिए मशहूर हैं, उन्होंने इस फिल्म में उससे बिल्कुल अलग बेहद कॉमेडी की है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा ने अपनी इस आगामी फिल्म में कई करदार निभाए हैं. अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में बात करते हुए  निहलानी ने बताया कि, "उनकी दोहरी भूमिका है लेकिन दर्शक उन्हें चार अलग-अलग तरह के किरदारों में देंखेगे, जो लोग गोविंदा की वापसी का इंतजार कर रहे हैं वे उन्हें 'रंगीला राजा' में देखकर बहुत खुश होंगे. यह गोविंदा के पुनर्जन्म की तरह है और मैं उनकी बॉलीवुड में वापसी की फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'102 नॉट आउट’ की रिलीज से पहले जान ले बिग बी की इन फिल्मों के आंकड़े

इंटरनेट पर 'धुकुर धुकुर' ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज

मूवी रिव्यु : "मेरी निम्मो" बचपन के प्यार के साथ दमदार कलाकारी का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -