..तो इनकी गुगली से निहलानी हुए क्लीन बोल्ड
..तो इनकी गुगली से निहलानी हुए क्लीन बोल्ड
Share:

जी हां आपको बता दे की अभी हाल ही में सीबीएफसी यानि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के नए अध्यक्ष मशहूर लेखक और गीतकार प्रसून जोशी को बनाया गया है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के नए अध्यक्ष मशहूर गीतकार और एड गुरु प्रसून जोशी का कहना है कि वह यह जिम्मेदारी मिलने पर खुश हैं और फिल्में प्रमाणित करने के दौरान हमेशा लोगों की राय पर अमल करने का प्रयास करेंगे. लेकिन अब पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पद से अचानक हटाए जाने के पीछे कई वजहें बताई जा रही हैं.

इनमें एक वजह एकता कपूर के साथ हुआ उनका विवाद भी है. स्‍मृति ईरानी से एकता की दोस्‍ती भी इसके केंद्र में बताई जा रही है. बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्‍टारर फिल्‍म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने 50 से अधिक कट लगाए थे. यह बात फिल्‍म की प्रोड्यूसर्स को नागवार गुजरी. उन्‍होंने निहलानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पहलाज और बोर्ड के मेंबर द्वारा प्रोड्यूसर्स के साथ दुर्व्‍यवहार की भी खबरें आई. इस विवाद को ही निहलानी के पद से हाथ धोने की वजह माना गया. लेकिन जानकार इसकी असली वजह एकता कपूर और सेंसर बोर्ड के बीच लंबे समय से चला आ रहा विवाद बता रहे हैं. वैसे भी बता दे की स्‍मृति ईरानी व एकता कपूर की अथाह दोस्ती जगजाहिर है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गणेश ने सनी को 'भूमि' के लिए तैयार किया

श्रीदेवी को बॉलीवुड ने भी जन्मदिन पर दी बधाई

शाहरुख के लिए गुनगुनाना चाहता हूँ....

IFFM में ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -