सामने आई 'पहाड़गंज' की रिलीज़ डेट, कुछ ऐसी होगी फिल्म
सामने आई 'पहाड़गंज' की रिलीज़ डेट, कुछ ऐसी होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्में आती रहती हैं लेकिन उनके बारे में कम लोग जान पाते हैं. ऐसे ही एक और फिल्म आने वाली है जिसकी रिलीज़ डेट सामने आ गयी है.  हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘पहाड़गंज-द लिटिल एम्सटर्डम ऑफ इंडिया’ की जो अगले महीने रिलजी की जाएगी. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इस फिल्म के बारे में जिसकी डेट सामने आ गई है.

दरअसल, ‘पहाड़गंज-द लिटिल एम्सटर्डम ऑफ इंडिया’ 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म दिल्ली में विदेशी पर्यटकों के पसंदीदा ठिकाने पहाड़गंज के इर्द-गिर्द घूमती है. देखा जा सकता है फिल्म की कहानी कुछ अलग है और दिलचस्प भी हो सकती है. एक बयान में कहा गया कि निर्माताओं ने फिल्म का पहला आधिकारिक पोस्टर मंगलवार को रिलीज किया जिसमें नग्न अवस्था में खड़ीं स्पेनिश अभिनेत्री लोरेना फ्रैंको के शरीर पर प्लेकार्ड लटक रहा है जिस पर लिखा है, ‘लौरा कोस्टा स्पेन.’ पोस्टर से आप भी समझ रहे होंगे कि फिल्म भी कुछ ऐसी ही है.

बता दें यह फिल्म रहस्य, संघर्ष और तलाश के बारे में है. लोरेना मुख्य किरदार लौरा कोस्टा के रूप में नजर आएंगी जो अपने खोए प्यार की तलाश में पहाड़गंज पहुंचती है. फिल्म के निर्माता प्रकाश भगत हैं. फिल्म में गायक मोहित चौहान, गायिका शाल्मली खोलगडे और कविता सेठ ने गाने गाए हैं. अब देखना होगा फिल्म दर्शकों को कैसी लगती है फ़िलहाल इस फिल्म को रिलीज़ होने में कुछ समय बाकि है. 

'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक में नज़र आएंगे ये तमिल एक्ट्रेस

सिद्धार्थ ने की एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -