बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स पर छाया टास्क जीतने का खुमार, की ये पागलपंती
बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स पर छाया टास्क जीतने का खुमार, की ये पागलपंती
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में मंगलवार का एप‍िसोड बहुत शानदार रहा। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स टास्क जीतने के लिए एक दूसरे से लड़ते दिखाई दिए, वहीं दूसरी तरफ फनी गेटअप्स में भी उनका बेहतरीन पक्ष देखने को मिला। शो में सीन‍ियर्स को प्रसन्न करने के लिए कंटेस्टेंट्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी। इस के चलते एजाज खान से लेकर अभ‍िनव शुक्ला तक, हर कोई सीन‍ियर्स के कहे मुताबिक गेटअप बदलते दिखे। 

वैसे कंटेस्टेंट में ये जोश वीकेंड का वार में सलमान से पड़ी डांट के पश्चात् देखने को मिल रहा है। टास्क में अब तक सुस्त रहने वाले कंटेस्टेंट भारी मस्ती तहलका मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही अभ‍िनव शुक्ला को भी वाईफ रुबीना दिलैक का गाउन पहनने को कहा गया था। उन्होंने इसे पूर्ण करते हुए एजाज के साथ ठुमके भी लगाए। साथ ही रुबीना दिलैक से तो सीन‍ियर्स बहुत प्रसन्न हुए। उन्हें जोकर की भांति मेकअप करने को कहा गया। रुबीना ने इस ऑर्डर को पूर्ण करते हुए स्वयं को क्लाउन के तौर पर हाजिर किया। वे पूरी टास्क के दौरान क्लाउन के गेटअप में दिखाई आई। 

वही राहुल वैद्य ने भी अपने नृत्य से सीन‍ियर्स तथा प्रशंसकों का दिल जीता। वे प्रिंटेड ड्रेस पहनकर नृत्य करते दिखे। उन्होंने नृत्य करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को मनाने का प्रयास किया। साथ ही जान कुमार सानू ने भी अपनी तरफ से सीन‍ियर्स को प्रसन्न करने का पूरा प्रयास किया। गौहर ने उन्हें क्लीव शेव होने को कहा जिसके पश्चात् जान ने अपनी दाढ़ी तथा मूछ पूरी तरह शेव कर लिए। इससे पूर्व भी वे घर के भीतर आने के लिए मोहोक कट हेयरस्टाइल करवा चुके हैं। वही जैस्मिन भसीन को भी गौहर ने लड़कों की भांति आई ब्रो बनाने को कहा। इसपर जैस्मिन ने सीन‍ियर के आर्डर को फॉलो करते हुए अपनी आईब्रोज लड़कों की भांति बनाई। एजाज खान को टास्क के अंतर्गत गौहर खान ने पव‍ित्रा पुन‍िया का गाउन पहनने को कहा। गाउन में नृत्य करने के पश्चात् एजाज को लाल लिपस्ट‍िक भी लगाने को कहा गया। लाल लिपस्ट‍िक में एजाज बहुत फनी दिखाई दिए। 

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए बड़ी खबर, मिलेगा ये बेहतरीन सरप्राइज?

Bigg Boss 14: घर से बाहर निकलकर इस शख्स पर फूटा सारा गुरपाल का गुस्सा

फैंस ने इस बेहतरीन तरीके से मनाया सिद्धार्थ के पापा का बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -