पादरी पर लगा 14 साल की लड़की से छेड़छाड़ के आरोप, हुआ गिरफ्तार
पादरी पर लगा 14 साल की लड़की से छेड़छाड़ के आरोप, हुआ गिरफ्तार
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अमरावती का है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ आंध्र प्रदेश के अनंतपुरमू जिले में अपने स्कूल में 14 साल की एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में शनिवार को एक पादरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने यह जानकारी दी है. मिली खबरों के अनुसार यहां के डीजीपी कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी पादरी के खिलाफ इस संबंध में भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इस मामले में विज्ञप्ति के अनुसार उसे 28 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है तथा वह अनंतपुरमू जेल में बंद है और पुलिस ने बताया कि पादरी एमिली राज तडीपत्री में एक गिरजाघर के साथ एक स्कूल का संचालन करता है और उन्होंने बताया कि कथित घटना नवंबर महीने की है.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. आप सभी को बता दें कि आज के समय में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं और इन मामलों के कारण लगातार पुलिस भी स्ट्रीक होती जा रही है. फिलहाल इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है और इस मामले में जांच जारी है.

पिता ने ही चंद रुपयों के लिए गिरवी रख दिया अपना बच्चा, इस तरह हुआ खुलासा

कर्ज से परेशान होकर किसान ने घर के आंगन में पेड़ पर लगाई फांसी

बदमाशों ने की बाइक सवार युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -