इस मशहूर अदाकारा के घर पहुंचा कोरोनावायरस
इस मशहूर अदाकारा के घर पहुंचा कोरोनावायरस
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी को लेकर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके पति और टूटू शर्मा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मिली जानकारी के तहत टूटू शर्मा में कोरोना के कुछ लक्ष्ण पाए गए और दूसरी तरफ पद्मिनी कोल्हापुरी की रिपोर्ट नेगटिव आई है। अब वह सभी तरह की सावधानियां बरत रही है। आप सभी को बता दें कि कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद टूटू ने खुद को पद्मिनी से अलग कर लिया है, हालांकि पद्मिनी पति की हर चीज पर नजर रख रही हैं। आप सभी को बता दें कि वह सुनिश्चित कर रही हैं कि उन्हें अपना भोजन और अन्य जरूरतें समय पर मिलें।

इस के साथ बताया जा रहा है टूटू घर से ज्यादा काम नहीं कर रहे हैं और बहुत आराम कर रहे है। वहीं पद्मिनी भी यह भी सुनिश्चित कर रही हैं कि वह पर्याप्त आराम करें। आपको बता दें कि सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक टूटू शर्मा को पिछले सोमवार को तेज बुखार हो गया था और इसके अगले दिन उनका गला बहुत खराब है और साथ ही तेज खांसी भी है। वहीं बुखार और गला खराब जैसे लक्ष्ण देख टूटू शर्मा ने तुरंत RTPCR टेस्ट करवाया।

दूसरी तरफ जब इस बारे में टूटू से पूछा गया तो उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि वह पिछले हफ्ते की तुलना में बेहतर महसूस कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा-मैं अगले कुछ दिनों में कोरोना नेगिटिव होने की उम्मीद कर रहा हूं। आप सभी को बता दें कि पद्मिनी अभी अमेरिका से लौटी हैं। जी दरअसल वह वहां लक्ष्मीकांत प्यारेलाल नाइट्स का हिस्सा बनने गई थीं जिसमें जीनत अमान भी शामिल थीं।

रणबीर-आलिया के बाद कैटरीना ने पति विक्की को दी गुड न्यूज़, सुनकर उछल पड़ेंगे आप

हिन्दू धर्म का अपमान करने वाली डायरेक्टर पर FIR, नुसरत जहां ने भी सुनाई खरी-खोटी

क्या राजनीति में एंट्री करेंगे अक्षय कुमार?, दिया चौकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -