प्रिंस चार्ल्स को हुआ कोरोना वायरस तो इस एक्ट्रेस ने की ठीक होने की दुआ
प्रिंस चार्ल्स को हुआ कोरोना वायरस तो इस एक्ट्रेस ने की ठीक होने की दुआ
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इस समय देश-दुनिया में कोरोना वायरस फैला हुआ है और सभी इससे लड़ने के लिए बैठे हुए हैं. इस वायरस के कारण सभी जगह खलबली मची हुई है. इस समय चारों तरफ सिर्फ मृत्यु का मंजर ही देखने को मिल रहा है हर कोई इससे डरकर अपने अपने घरों में कैद है. ऐसे में इस वायरस की चपेट में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि इंग्लैंड की रॉयल फैमिली के राजकुमार चार्ल्स का भी नाम शामिल हो चुका हैं.

जी हाँ, अब कोरोना वायरस का कहर राजघराने तक गया है और इसके चक्कर में 71 वर्ष के प्रिंस चार्ल्स इस महामारी से सक्रमिंत बताए जा रहे है. वहीं अब उनके अच्छा होने की प्रार्थना एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी भगवान से कर रही हैं. वैसे इस बात से बहुत कम लोग वाकिफ हैं कि साल 1980 में प्रिंस चार्ल्स हिंदुस्तान आए थे व उनके स्वागत के लिए पद्मिनी ने फूलों की माला उन्हें पहनाई थी फिर इसके बाद पद्मिनी के द्वारा किया गया किस खूब चर्चाओं में रहा था. कहा जाता है उस समय पद्मिनी 15 वर्ष की थीं. ऐसा भी बताया जाता है कि पद्मिनी की इस तरह से किस करने को लेकर खुद प्रिंस चार्ल्स को भी हैरानी हुई थी. इसके बाद ये किस सिनेमा के इतिहास की सबसे विवादित बातों में गिना जाने लगा.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि प्रिंस चार्ल्स कोरोना के चलते स्कॉटलैंड में आइसोलेशन में हैं. वहीं उनकी पत्नी कमिला भी उनके साथ हैं, हालांकि उनका टेस्ट नेगेटिव आया है. वहीं अगर भारत के बारे में बात करें तो अब तक कई केस सामने आ चुके हैं लेकिन जीत यह भी हुई है कि कुछ लोग ठीक हो चुके हैं.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

कोरोना वायरस के बीच बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गई यह सिंगर

शादी के जोड़े में वायरल हुई रणबीर-आलिया की तस्वीर, दिखे बहुत क्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -