फिल्म पानीपत के ट्रेलर ने इतिहास को दिलाया याद, अब सामने आया पद्मिनी कोल्हापुरे का फर्स्ट लुक

फिल्म पानीपत के ट्रेलर ने इतिहास को दिलाया याद, अब सामने आया पद्मिनी कोल्हापुरे का फर्स्ट लुक

फिल्म पानीपत का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त ने अहम किरदार अदा किया है. फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के मेकर्स ने अर्जुन कपूर, संजय दत्त और एक्ट्रेस कृति सेनन के लुक को रिवील किया था. अब फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद आज यानी 8 नवंबर को पानीपत के मेकर्स ने एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के लुक को रिवील किया है. पानीपत फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे रानी गोपीका बाई की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. पद्मिनी कोल्हापुरे क्वीन के अवतार में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तारा सुतारिया के बारें में किया बड़ा खुलासा, जानकर होगी हैरानी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक्ट्रेस कृति सेनन ने पद्मिनी कोल्हापुरे के फर्स्ट लुक पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हु कृति ने कैप्शन में लिखा है कि सम्राज्य के झूठ की चाबी रानी के दिल में है. फर्स्ट लुक पोस्टर के कैप्शन और पोस्टर को देख कर ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि पानीपत फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे की भूमिका कितना दमदार होने वाली है.

कृति सेनन ने शेयर किया बोल्ड फोटो, फैंस ने की जमकर तारीफ

पानीपत फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे के अलावा कृति सेनन रानी पार्वती बाई की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी, तो वहीं संजय दत्त फिल्म में अहमद शाह अबदली की भूमिका में दिखाई देंगे. अर्जुन कपूर फिल्म में लीड रोल में एक योद्धा की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले  हैं, पानीपत फिल्म में अर्जुन कपूर सादाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

फिल्म पागलपंती का नया गाना 'बीमार दिल' हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म बाला ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, करोड़ो की हुई बारिश

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर को लेकर कही ये बात, फिल्म मरजावां में आने वाले नजर