...तो झरने के नीचे मंदाकनी नही, पद्मिनी कहती, 'राम तेरी गंगा मैली हो गई'....


 

 
 

 .
...तो झरने के नीचे मंदाकनी नही, पद्मिनी कहती, 'राम तेरी गंगा मैली हो गई'.... .
Share:

बॉलीवुड में अस्सी के दशक की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा पदमिनी कोल्हापुरे के बारे में जो के अपनी बुआ की ही तरह गायकी के क्षेत्र में अपनी धाक जमाना चाहती थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. अभी हाल ही में 'प्रेम रोग' की इस नादान अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार के दौरान हमसे चर्चा की व अपने बारे में बहुत सी ऐसी बातो का भी उल्लेख किया जिन्हें आज तक कोई नही जानता है.

पदमिनी कोल्हापुरे ने अपने बयान में कहा की हमारा परिवार संगीत के क्षेत्र से जुड़ा है उन्होंने कहा की 'मेरे पापा मशहूर रूद्र वीणा वादक थे व तथा मेरी दोनों ही बुआ आशा भोंसले व लता मंगेशकर भारतीय सिनेमा में सुरो की दुनिया में आज भी छाई हुई है'. पदमिनी ने 'प्रेम रोग', 'आहिस्ता आहिस्ता', 'वो सात दिन', 'विधाता' के अलावा और भी बहुत सी सुपरहिट फिल्मो में अपने अभिनय की दमदार छाप को छोड़ा है.

उन्होंने आगे कहा की 'मेरे पास में फिल्मो के बहुत सारे ऑफर थे तथा मुझे 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म का भी ऑफर मिला था लेकिन फिल्मो की व्यस्तता के चलते में उन्हें साइन नही कर पाई पर आज में सोचती हूं की काश वह वक्त फिर से लौंट आए. इस तरह से पदमिनी कोल्हापुरे ने अपनी इस चर्चा के दौरान फिल्मो के यह राज खोले.   

रीगल सिनेमा के बंद होने पर रणबीर कपूर के पापा ऋषि हुए भावुक....

"कपूर एंड सन्स" मेरे लिए बहुत खास....

आइटम गर्ल राखी सावंत के गंदे कांड पर अरेस्ट वारंट जारी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -