एक बार फिर विवादों में पद्मावत
एक बार फिर विवादों में पद्मावत
Share:

इस साल की सबसे चर्चित बॉलीवुड की फिल्म पद्मावत के साथ समय-समय पर ऐसा कुछ हो ही जाता है कि वो चर्चा में आ जाती है. काफी विवादों में घिरने के बाद एक बार फिर पद्मावत को लेकर कोर्ट में एक याचिका दायर की थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इसे समय की बर्बादी और मुद्दे में कोई तर्क नहीं दिखाई देने के बाद ख़ारिज कर दिया है. 

हाल ही में  स्‍वामी अग्‍निवेश ने पद्मावत के विवाद को एक फिर से कोर्ट में उछालने की कोशिश की हालाँकि वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए, अग्‍निवेश ने कोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए कोर्ट से गुजारिश की है कि पद्मावत में फिल्माएं गए ज़ोहर के दृश्य को फिल्म से हटाया जाए, इस याचिका के लिए स्वामी ने अपने तर्क में कहा कि इससे इस दृश्य से सती प्रथा को बढ़ावा मिलेगा इस कारण इसे हटाना चाहिए. 

बता दें, पद्मावत इस साल और भारतीय फिल्मों के इतिहास में अब तक की सबसे विवादित मूवी मानी गई है, देश-भर में पद्मावत के नाम पर एक सम्प्रदाय के लोगों के द्वारा काफी विरोध देखा गया था जिसके कारण कुछ राज्यों में फिल्म शुरुआत में रिलीज नहीं हो पाई थी लेकिन बाद में इसे सभी जगह रिलीज कर दिया गया. पद्मावत, महान लेखक मालिक मोहम्मद जायसी के द्वारा लिखी गई एक कविता का किरदार है जो कविता के अनुसार खूबसूरत रानी हुआ थी.

'पद्मावत' से टक्कर लेने को तैयार 'बाग़ी 2'

Video : इस साल के अंत तक एक-दूजे के होंगे रणवीर-दीपिका

'खिलजी' का किरदार निभाने के लिए रणवीर को मिलेगा इतना बड़ा अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -