'पद्मावती' का ट्रेलर तो फाडू है भिड़ु....

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'पद्मावती' का ट्रेलर सोमवार दोपहर रिलीज कर दिया गया. कुछ घंटों में ही इस ट्रेलर को लाखों लोग ने देख लिया. राजपूतों के शौर्य की गाथा गढ़ती इस फिल्‍म में सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं. ट्रेलर में महाराजा रावल रतन सिंह बने शाहिद ने राजपूत लुक में दर्शकों को चंद मिनटों में ही आकर्षित कर लिया.

वहीं दीपिका के फैंस इतने दिनों से जिस रानी पद्मावती के इंतजार में थे, उन्‍हें यह खूब पसंद आएगा. ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. आपको बता दे की बॉलीवुड के चुलबुले अभिनेता रणवीर सिंह उन एक्टर्स में से हैं, जो अपने काम में पूरी तरह से डूब जाते हैं. किसी कैरेक्टर में उतरने के लिए वो उसी दर्द से गुजरते हैं, जिस तरह की दर्द की अपेक्षाएं उस कैरेक्टर से होती है.

‘पद्मावती’’ की रिलीज की तैयारियों में जुटे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने उनसे उनके करियर की बेहतरीन अदाकारी कराई जिससे उनकी छोटी सी दुनिया बहुत बड़ी हो गई है. भंसाली की आने वाली फिल्म ‘‘पद्मावती’’ में रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते दिखेंगे. सुपरहिट फिल्म ‘‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’’ और ‘‘बाजीरव मस्तानी’’ के बाद रणवीर की भंसाली के साथ यह तीसरी फिल्म है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -