'पद्मावती' का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान, करणी सेना
'पद्मावती' का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान, करणी सेना
Share:

वैसे भी जनाब हम सब यह तो जानते ही है की संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' जिस पर अभी फ़िलहाल जबरदस्त कोहराम मचा हुआ है. जैसा की हम सब जानते हैं की जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती जल्द ही बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. ऐसे में हर दिन इस फिल्म से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं. वैसे भी निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध एक बार फिर बढ़ गया है. शूटिंग के दौरान जहां राजस्थान और महाराष्ट्र में पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी वहीं अब पद्मावती की रंगोली तक को नहीं बक्शा गया है.

ऐसे में हमे पूर्व में भी एक मामला सूरत का सामने आया था जहां बताया गया था कि गुजरात के सूरत में एक आर्टिस्ट करण जरीवाला ने पद्मावती की तर्ज़ पर रानी पद्मिनी की एक रंगोली बनाई थी. रंगोली में फिल्म पद्मावती में रानी का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण के पोस्टर के आधार पर इस रंगोली का निर्माण किया गया था. बता दें हाल में आर्टिस्‍ट करण के. का दावा है कि उनके द्वारा बनाई गई पद्मावती की रंगोली को 100 लोगों ने आकर पलभर में नष्‍ट कर दिया गया था.

करण को दीपिका पादुकोण के पोस्‍टर वाली इस रंगोली को बनाने में पूरे 48 घंटे लगे थे. बता दें इससे पहले फिल्‍म के राजस्‍थान में लगे सेट पर राजपूत करणी सेना ने हमला कर दिया था, जिसमें संजय लीला भंसाली को भी चोट आई थी.
 
बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -