रानी 'पद्मावती' भी 3D हो चली....
रानी 'पद्मावती' भी 3D हो चली....
Share:

बॉलीवुड की मस्त व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो की जल्द ही अपने प्रेमी रणवीर सिंह और बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के संग में अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' से सिनेमाघरों में अपनी दस्तक देने वाली है. फिल्म पद्मावती जो की हर दिन एक नया धमाका करती है. कभी स्टारकास्ट के नए लुक को लेकर, कभी फिल्म के पोस्टर या ट्रेलर और या फिर कभी फिल्म के नए सांग को लेकर. लेकिन शायद फिल्म में जल्द ही एक और धमाका होने वाला है. सुनने में आया है कि पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब फिल्म को 3D में रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही फैंस इसके दीवाने हो गये है.

और यदि फिल्म को 3D में रिलीज़ ही गई तो वाकई में ये सारे रिकार्ड्स तोड़ देगी. बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती रिलीज से पहले ही इस साल की सबसे चर्चित फिल्म बनती जा रही है. अब इसकी चर्चा है थ्री-डी ट्रेलर को लेकर. 31 अक्टूबर को फिल्म का थ्री-डी ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इससे पहले जारी हुए इसके ट्रेलर को 24 घंटे में 20 मिलियन व्यूज मिले थे.

इसे अब तक 50 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अब थ्री-डी ट्रेलर्स के साथ फिल्ममेकर्स ने इसे और खास बनाने की कोशिश की है. बॉलीवुड में कम ही फिल्में हैं जिनके थ्री-डी ट्रेलर लॉन्च किए गए हों. इनमें शाहरुख खान की रॉ वन का ही नाम याद आता है. बताया जा रहा है कि फिल्म को थ्री-डी टच देने के लिए खासतौर पर हॉलीवुड टेक्नीशियंस की मदद ली गई है. ऐसे में ये उम्मीद करने से खुद को रोकना बेमानी होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर साल भर के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -