पद्मावती के अलावा इन फिल्मों पर भी हुआ है विरोध प्रदर्शन
पद्मावती के अलावा इन फिल्मों पर भी हुआ है विरोध प्रदर्शन
Share:

बॉलीवुड की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अब तक विवाद चल रहे हैं. रिलीज़ होगी या नहीं ये अब तक कुछ साफ़ पता नहीं चला है. लेकिन खबर से ये सुनने में भी आया है कि ये फिल्म आने वाले साल में रिलीज़ हो सकती है. जब भी रिलीज़ हो इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. आपको ये तो पता ही है कि इस फिल्म को लेकर काफी विवाद चल रहे हैं. इस फिल्म को लेकर अब भी माहौल गर्म है. राजपूत को लेकर बताये गए डांस या फिर खिलजी की पद्मावती पर नज़र को लेकर जो भी विवाद चल रहे हैं उन्हें देखकर तो यही लगता है कि फिल्म को रोकने की पूरी साजिश की जा रही है.

जब भी इतिहास से जुडी कोई भी फिल्म आयी है उस पर कोई न कोई विवाद खड़ा हुआ ही है. ऐसा नहीं है की ये पहली फिल्म है जिस पर इतना विरोध प्रदर्शन हो रहा है. बल्कि इतिहास से जुडी ऐसी कई फिल्में हैं जिनसे छेड़छाड़ की गयी है. आज हम आपको उनके ही बारे में बताने जा रहे हैं इस वीडियो के ज़रिये.

जी हाँ, हम आपके लिए लेकर आये हैं एक ऐसा ही वीडियो जिसमे आपको बताया जायगा वो कौन कौन सी फिल्में हैं. जी हाँ और आज इस वीडियो के माध्यम से हम आपको बताते है ऐसी कौन-कौन सी मूवीज रहीं है जिनमे इतिहास को लेकर छेड़छाड़ की जा चुकी है, और उन्हें बैन भी नहीं किया गया था. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो.

 

Video: 'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड...' सॉन्ग पर आप भी थिरकने को हो जायेंगे मजबूर

सालाना करोड़ो रूपए कमाता है ये 6 साल का बच्चा

अमेरिका की सड़कों पर हुआ ऐसा कारनामा, देखने वालों की लग गयी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -