पद्मावती : सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की रिलीज़ की याचिका, फैसला अब सेंसर बोर्ड के हाथो में
पद्मावती : सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की रिलीज़ की याचिका, फैसला अब सेंसर बोर्ड के हाथो में
Share:

कई महीनो से विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी. याचिकाकर्ता सिद्धराज सिंह चूडास्मा थे. चूडास्मा का ये कहना है कि फिल्म 'पद्मावती' में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन के गलत चित्रण को दिखाया गया है. और ये राजपूत समाज को आहात दे सकता है इसलिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से फिल्म के रिलीज़ पर रोक की मांग की थी. और अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला दे दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म के रिलीज़ की याचिका को खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि फिल्म प्रमाणन के लिए सेंसर बोर्ड के पास पर्याप्त दिशा-निर्देश हैं. इस याचिका में फिलहाल फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई थी. आगे कोर्ट ने कहा कि अभी तक सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया है. नियमों व गाइलाइन्स के मुताबिक सेंसर बोर्ड को इस पर फैसला करना है.

इसलिए सुप्रीम कोर्ट सेंसर बोर्ड के अधिकार के पहले इस पर कोई फैसला नहीं लेगा. अब फिल्म का फैसला सुप्रीम कोर्ट से सीधा सेंसर बोर्ड के पास चले गया है. बता दे याचिकाकर्ता सिद्धराज सिंह चूडास्मा का कहना था कि डायरेक्टर ने फिल्म बनाने में कुछ ज्यादा ही स्वतंत्रता ली है और तथ्यों के साथ छेड़छाड़ किया है. फिल्म के गाने में रानी पद्मावती घूमर डांस करती नजर आ रही हैं, जबकि राजघराने की रानियां घमूर और ठुमके नहीं लगाती थीं. इसके साथ ही दीपिका के कपड़ों के कॉस्टयूम पर भी सवाल उठाया गया है. पद्मावती के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लेने के बाद ही फिल्म को रिलीज किया जाए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'करीब करीब सिंगल' के योगी ने जीत लिया दर्शको का दिल...

ईद 2018 पर सलमान को टक्कर देने आ रही है ऐश्वर्या...

शाहिद के बड़े कॉम्पिटिटर बन गए छोटे भाई ईशान, देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -