'पद्मावत' को मिली हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से हटाया बैन
Share:

काफी समय से विवादों में चल रही बॉलीवुड की बहुचर्चित मूवी 'पद्मावत' से आखिर बैन हटा दिया गया है. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित इस फिल्म को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने हरी झंडी दे दी है. इसी के साथ-साथ सुप्रीम कोर्ट ने जिन राज्यों पर भी पद्मावत को प्रतिबन्ध कर रखा था, उन्हें हटा दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात के अलावा हरियाणा में भी प्रतिबंध लगा दिया गया था. करणी सेना द्वारा इसका कड़ा प्रदर्शन करने के बावजूद इस फिल्म को सुप्रीम कोर्ट द्वारा थिएटर में रिलीज़ करने की मान्यता दी जा चुकी है. इस फिल्म को लेकर करणी सेना से साथ-साथ दूसरे सामाजिक तत्व भी जुड़ गए थे, जिसे देख फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया. 

हाल ही में आई ताज़ा खरों के हवाले से यह मालुम हुआ है कि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म कि रोक पर स्टे लगाते हुए इसे हरी झंडी देदी है. यह ऐलान गुरूवार सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म निर्माताओं की याचिका पर सुनवाई करते हुए दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये तो समाज का हिस्सा है ADGP

घूमर गीत पर करणी सेना ने की स्कूल में तोड़फोड़

'पद्मावत' को लेकर भंसाली ने जारी किया लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -