कड़ी सुरक्षा के बीच आज मध्यप्रदेश में रिलीज होगी 'पद्मावत'
कड़ी सुरक्षा के बीच आज मध्यप्रदेश में रिलीज होगी 'पद्मावत'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी विवादों के बीच रिलीज हुई और रिलीज होते ही फिल्म ने नए रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए. गौरतलब है कि, भारी विवादों के चलते पद्मावत कई राज्यों में रिलीज नहीं हो पाई थी. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि, पद्मावत आज मध्यप्रदेश में रिलीज होने वाली है.

वही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इंदौर में रिलीज होने के लिए आज ही एक बैठक होने जा रही है. खास बात यह है कि, पद्मावत को कड़ी सुरक्षा के बीच दिखाया जायेगा. जैसा कि आप जानते है मध्‍य प्रदेश में फिल्‍म पद्मावत की रिलीज को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही थी लेकिन आज इंतज़ार खत्म हो गया है और कई सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होगी. वही राज्‍य के गृह विभाग ने सभी कलेक्‍टरों और एसपी को सुरक्षा के इंतजाम करने के निर्देश जारी कर दिए हैं. शनिवार को हाईकोर्ट ने प्रदेश में पद्मावत फ़िल्म की रिलीज सुनिश्चित करने का आदेश दिया था.

गौरतलब है कि, कई दिनों से फिल्म को लेकर करणी सेना विवाद कर रही थी. हालांकि, अब उन्होंने फिल्म को लेकर विरोध बंद कर दिया है. फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और अभिनेता शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है. फिल्म के सभी कलाकारों के अभिनय की जमकर तारीफे हो रही है. दीपिका फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में है तो वही अभिनेता शाहिद कपूर राजा रतन सिंह के किरदार में है इसके अलावा अभिनेता रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में है.

ये भी पढ़े

क्या? फीका पड़ जायेगा 'पैडमैन' से 'पद्मावत' का असर

शाहरुख़ खान की इस फिल्म पर भारी पड़ी 'पद्मावत'

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का तहलका

सलमान खान की ये फिल्म होगी सबसे बड़े बजट की फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -