देशभर में कोहराम के बीच आज रिलीज होगी पद्मावत
देशभर में कोहराम के बीच आज रिलीज होगी पद्मावत
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है . इन सब के बिच आज फिल्म रिलीज हो रही है. देश के कोने कोने से विरोध प्रदर्शन उग्र होने की खबरे आ रही है. इन सब के बीच पुख्ता सुरक्षा के बीच पद्मावत रिलीज की जाएगी. हालांकि चार प्रदेशो में फिल्म अभी भी रिलीज नहीं होगी. आक्रोश सिनेमाघरों से लेकर सड़कों तक उतर आया है. लखनऊ, अहमदाबाद के बाद मथुरा, नोएडा और हरि‍याणा,भोपाल,इंदौर,कानपूर, जैसे देश के बड़े शहरो में फिल्म को लेकर गुस्सा जारी है.

'पद्मावत' की रिलीज से पहले जमकर उपद्रव, हो रहा है. आगजनी में जमकर स्कूल बसे फूंकी जा रही है. सड़को पर जाम लगाया जा रहा है. दिल्ली-जयपुर हाइवे आगजनी की खबर हैं. करणी सेना के लोग जगह जगह आंदोलन कर रहे है धमकी से डरे हरियाणा के 80 फीसदी थिएटर मालिकों ने पद्मावत को नहीं दिखाने का फैसला किया है. गुरुग्राम में एंबियंस मॉल की सुरक्षा बढ़ाई गई है.

गुजरात में 144 धारा लागू की गई है. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में धारा 144 लगानी पड़ी. नॉएडा में धारा 144 लगाई गई है. राजपूत करणी सेना के प्रमुख कल्वी ने कहा पद्मावत को बैन होना चाहिए वरना लोग खुद से कर्फ्यू जैसे हालात पैदा कर देंगे. बहरहाल फिल्म आज रिलीज हो रही है.

कल हो जाएगा फैसला क्या 'पद्मावत' दर्शको का दिल जीत पाएगी

'पद्मावत' देखकर सामने आई लोगों की पहली प्रतिक्रिया

कैसे हुए 'पद्मावत' विवाद शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -