श्रद्धालुओं के लिए पद्मनाभ स्वामी मंदिर के आज से खुले पट, इस दिन से था बंद
श्रद्धालुओं के लिए पद्मनाभ स्वामी मंदिर के आज से खुले पट, इस दिन से था बंद
Share:

तिरुवनंतपुरम : केरल के तिरुवनंतपुरम अवस्थित प्रसिद्ध पद्मनाभ स्वामी देवालय को बुधवार यानी आज  प्रातः भक्तों के लिए खोल दिया गया. इस दौरान शारीरिक दूरी  का बखूबी पालन किया जा रहा है. कोरोना संक्रमण के बीच घोषित लॉकडाउन के वजह से 21 मार्च से बंद रहे देवालय में बुधवार प्रातः दो सौ भक्तों ने पूजा-अर्चना की. इसके बाद  देवालय में एंट्री के लिए बकायदा शारीरिक दूरी  के गोले बनाए गए थे, ताकि श्रद्धालु कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइडलाइंस का पालन कर सकें.

सूचना के अनुसार, कोरोना संक्रमण के बीच खुले प्रसिद्ध पद्मनाभ स्वामी मंदिर में दर्शन के लिए नए नियम लागु किए गए. इसके अंदर श्रद्धालुओं को देवालय जाने से एक दिन पहले शाम 5 बजे तक www.spst.in पर दर्शन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना पडेगा और मंदिर आने पर रजिस्ट्रेशन की स्लिप और आधार की मूल कॉपी संग रखनी होगी. सूत्रों ने आगे बताया कि देवालय में भक्तों को उत्तरी गेट से एंट्री दिया जाएगा और एंट्री से पहले रजिस्टर में उन्हें अपनी विस्तृत सूचना दर्ज करानी होगी.

बता दें की देवालय में एक बार में 35 श्रद्धालुआ दर्शन कर पाएंगे और एक दिन में भक्तों की ज्यादातर संख्या 665 होगी. उन्होंने आगे बताया कि जिन लोगों की उम्र 60 वर्ष  से ज्यादा और दस वर्ष से कम होगी, उन्हें मंदिर आकर दर्शन करने की परमिशन नहीं होगी. मंदिर की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रातः 8 बजे से 11 बजे तक और शाम 5 बजे से छह बजकर 45 मिनट पर दीप अराधना तक दर्शन का वक्त होगा.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता का LG को पत्र, कहा- जिम खुलने की अनुमति दें

महाराष्ट्र के बाद अब मध्य प्रदेश में बिल्डिंग गिरने से 2 की गई जान

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, मंगलवार को सामने आए 1374 नए केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -