20 की उम्र में 20 हजार करोड़ के मालिक हैं पद्मनाभ सिंह, खुद को बताते हैं भगवान राम का वंशज
20 की उम्र में 20 हजार करोड़ के मालिक हैं पद्मनाभ सिंह, खुद को बताते हैं भगवान राम का वंशज
Share:

अगर आपसे कोई ये कहे की एक युवक महज 20 साल की उम्र में 20 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक बन गया हो तो यह सुनकर शायद आप भी इस पर विश्वास नहीं कर पाएंगे. लेकिन हम आपको बता दें ये बिल्कुल हकीकत है. जी हाँ... जिस युवक के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो सिर्फ 20 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक ही नहीं बल्कि वो खुद को भगवान राम का वंशज भी बताता है.

Image result for padmanabh singh

सूत्रों की माने तो इस युवक का नाम है पद्मनाभ सिंह को कि जयपुर के राजघराने से ताल्लुक रखते हैं. आपको बता दें पद्मनाभ सिंह जयपुर के शाही परिवार के 303वें वंशज हैं और वह एक मॉडल, पोलो खिलाड़ी और ट्रैवलर भी हैं. पद्मनाभ सिंह को घूमने का बहुत शौक हैं. वो अपने ज्यादातर पैसे घूमने पर ही खर्च करते हैं. ऐसा कहा जाता है कि जयपुर के पूर्व महाराज भवानी सिंह भगवान राम के बेटे कुश के 309वें वंशज थे. इस बात की जानकारी इस राजघराने से ताल्लुक रखने वाली पद्मिनी देवी ने खुद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में दी थी.

Image result for padmanabh singh

सिर्फ इंटरव्यू में ही नहीं बल्कि उन्होंने तो इसके अलावा अपने आधिकारिक साइट पर भी इस बात का खुलासा किया है. पद्मनाभ सिंह शुरुआत से ही अपने आलीशान लाइफस्टाइल के लिए जाने जाने जाते हैं. आपको बता दें पद्मनाभ सिंह का जयपुर के राम निवास महल में एक निजी आलीशान अपार्टमेंट भी है. उनके इस आलिशानअपार्टमेंट में एक बेडरूम, साइट बाथरूम, ड्रेसिंग रूम, प्राइवेट डाइनिंग रूम, प्राइवेट किचन, बरामदा और पूल भी है. आपको बता दें साल 2011 में इस राजघराने की कुल संपत्ति 621.8 मिलियन यानी 44 अरब रुपये से भी ज्यादा बताई गई थी और अब ये बढ़कर 48 अरब से भी ज्यादा हो गई है.

फेसबुक पर खूबसूरत लड़की देखकर लट्टू हुआ लड़का, जब पार्क में मिलने पहुंचा तो उड़ गए होश

सर्दी-खांसी के कारण इस शख्स की हो गई ऐसी हालत, गवां दिए तीन खास अंग

बाप रे... फैशन के चक्कर में ऐसी फटीचर जीन्स पहनकर घूम रहे हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -