'पैडमैन' सॉन्ग रिव्यु : कौनसा रहा हिट, कौन गया पिट
'पैडमैन' सॉन्ग रिव्यु : कौनसा रहा हिट, कौन गया पिट
Share:

'पैडमैन' सॉन्ग रिव्यु-

साले सपने : मोहित चौहान में कुछ है जो उन्हें सभी से अलग करता है. इस प्रकार के मोटिवेशनल ट्रैक ने लोगों को सपने के बारे में बताया. इस प्रकार के गानों का प्रभाव तब ज्यादा गहरा पड़ता है जब इसे दृश्यों के साथ देखा जाए. एक ऑडियो के रूप में यह गाना उतना प्रभावशाली नहीं है जितना होना चाहिए था. इस गाने के लिरिक्स कौसर मुनीर ने दिए हैं.

सयानी : पूरी फिल्म में यह एक इकलौता गाना है, जिसमें पूरा गाना फीमेल वॉइस में है. इस गाने में अनीता गंधर्व, मेघना मिश्रा और वैष्णवी मिश्रा की आवाज़ ने अपना जादू बिखेरा है. एक सिच्युएशनल ट्रैक होने के बावजूद, यह एक फुटटेपिंग नंबर है, जिसका पूरा श्रेय अमित त्रिवेदी को जाता है. लेकिन ओवरऑल देखा जाए तो यह इस एल्बम का सबसे कमजोर गीत है.

The PadMan Song : यह एक टिपिकल मिका सिंह ट्रैक है, लेकिन इस गाने में एक बार फिर कौसर मुनीर की कलम के जादू ने इसे बेहतर बनाया है. अमित त्रिवेदी का संगीत आकर्षक है. गीत के साथ ही एकमात्र समस्या यह है कि मिका सिंह की शक्तिशाली आवाज से गीत अक्सर फंस जाते हैं. लेकिन बात की जाए ओवरऑल गाने की तो यह एक कैची सांग है, जिसे सुना जा सकता है.

हू बा हू : यह एक नॉर्मल सा अमित त्रिवेदी ट्रैक है, इस संगीत में 80 के डिस्को गाने और अमित त्रिवेदी ट्रेडमार्क का मिश्रण है. वास्तव में, यह गाना 'डिअर ज़िन्दगी' के लेटस ब्रेकअप, 'शानदार' मूवी के 'शाम शानदार और फिल्म 'क्वीन' के जुगनी गाने की याद दिलाता है. अमित त्रिवेदी द्वारा गाया गया यह गीत एक अलग ही लेवल पर पंहुचा देता है. यह एक अच्छा गीत है जिसे सुना जा सकता है, क्योंकि यह इस एल्बम की एक थीम ट्यून है.


आज से तेरी : यह गाना किसी शहनाई की आवाज़ से नहीं बल्कि एक सच्ची प्रेमपूर्ण गाथा से शुरू होता हैं, जो इससे और भी इंटरेस्टिंग बनमा देता है. और आगे अरजीत सिंह अपनी मधुर आवाज़ के साथ इसे और ऊपर ले जाते हैं. इसके लिरिक्स को कौसर मुनीर ने अपने शब्दों में पिरोकर परोसा है. और यह गाना इतना सही है कि इसमें कोई शक नहीं कि यह 2018 के टॉप 10 गानों में अपनी जगह बनाने में सफल रहेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये हैं वो 4 ब्लॉकबस्टर फिल्में जिन्हे अक्षय कुमार ने किया रिजेक्ट

अजय की 'रेड' का ट्रेलर देख याद आई अक्षय की 'स्पेशल 26'

जल्द ही डेस्टिनेशन वेडिंग कर एक-दूजे के हो जाएंगे दीपिका और रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -