फैंस को पसंद आ रहा है 'पैडमैन' का म्यूसिक
फैंस को पसंद आ रहा है 'पैडमैन' का म्यूसिक
Share:

अक्षय कुमार 'पैडमैन' के रूप में अपने फैंस को नए साल का उपहार देने के लिए तैयार है. हालांकि फिल्म 9 फरवरी, 2018 को रिलीज के लिए है तैयार है, लेकिन फिल्म के म्यूजिक ने सच में लिसनर्स को अपने में जकड़ रखा है, जिससे फिल्म की अच्छी सक्सेस की उम्मीद लगाई जा सकती है. फिल्म के ज्यूकबॉक्स को रिवील कर दिए गया है,  जिसमें कुल मिलाकर पांच गाने हैं. संगीत का कम्पोजीशन अमित त्रिवेदी और लिरिक्स कौसर मुनीर ने दिए हैं.

फिल्म पैडमैन के गानों को अजीत सिंह, मिका सिंह, अमित त्रिवेदी, मोहित चौहान, यशिता शर्मा, योनीता गांधी, यशिका सिक्का और रानी कौर जैसे दिग्गज सिंगर्स ने अपनी आवाज़ के धागो में पिरोया है. इसके अलावा अतिरिक्त गायकी में राजीव सुंदरसेन, सुहास सावंत, प्रगति जोशी, दिप्ती रेगे, मयूरी कुडालकर, अनिता गंधर्व, मेघना मिश्रा और वैष्णवी मिश्रा को शामिल किया गया है.

फैंस ने फिल्म 'पैडमैन' की स्टोरी के साथ-साथ इसके गानों को भी खूब सराहा है, और पसंद किया है. हमारी अगली खबर में देखिये 'पैडमैन' के सारे गानों का एक शॉर्ट रिव्यु. वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की यह मूवी रिलीज़ से पहले ही हिट हो चुकी है, क्योंकि जिस तरह के सोशल कांसेप्ट पर उन्होंने काम किया है वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अजय की 'रेड' का ट्रेलर देख याद आई अक्षय की 'स्पेशल 26'

जल्द ही डेस्टिनेशन वेडिंग कर एक-दूजे के हो जाएंगे दीपिका और रणवीर

Padman : बढ़ती उम्र के साथ ज्यादा दमदार होती जा रही है अक्षय की एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -