वैलेंटाइन डे के मौके पर 'पैडमैन' की कमाई में बड़ा बदलाव
वैलेंटाइन डे के मौके पर 'पैडमैन' की कमाई में बड़ा बदलाव
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. खास बात यह है कि, फिल्म की ओपनिंग भी बहुत ही शानदार रही थी. अब हाल ही में खबर आई है कि, वैलेंटाइन डे और शिवरात्रि के मौके पर ज्यादा से ज्यादा लोगों ने फिल्म देखी जिसके चलते 'पैडमैन' की कमाई में और भी बड़ा बदलाव आया है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, "पैडमैन" ने बुधवार (14 फरवरी) को 7 करोड़ रु. की कमाई की. जिसके चलते फिल्म की 6 दिन की कमाई 58.25 करोड़ रु. हो चुकी है. अगर बॉक्स ऑफिस के आंकड़े से देखा जाये तो पैडमैन' ने पहले दिन 10 करोड़, दूसरे दिन 13.50 करोड़, तीसरे दिन 16 करोड़, चौथे दिन 5.75 करोड़ रु. और पांचवे दिन 6 करोड़ रु. कमाए. जैसा की आप सभी जानते है कि, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है.

वही फिल्म की कहानी दमदार है जो समाज को एक अच्छा सन्देश देती है जिसके चलते इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में अक्षय कुमार, अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार का नाम लक्ष्मी है. वही अभिनेत्री राधिका आप्टे फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही है. दिलचस्प बात तो यह है कि, हर तरफ तीनो कलाकारों के बेहतरीन अभिनय की तारीफ भी जमकर हो रही है.

ये भी पढ़े

शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान- बिग बॉस से करती थी नफरत लेकिन...

जब कविता कौशिक को खुद 'चंद्रमुखी चौटाला' से हो गया प्यार

अगनिफेरा के अंकित गेरा ने किया वैलेंटाइन पर बड़ा खुलासा

 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -