पैडमैन  ने पैड सस्‍ते करने की मांग की
पैडमैन ने पैड सस्‍ते करने की मांग की
Share:

नई दिल्ली : जैसा कि पता ही है कि न‍िर्देशक आर बाल्‍की की फ‍िल्‍म पैडमैन आगामी 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे अक्षय कुमार ने सरकार से अनुरोध किया कि जीएसटी लगे या न लगे,लेकिन पैड्स सस्‍ते होने चाह‍िए.

उल्लेखनीय है कि इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार सामाज‍िक व‍िषयों पर फ‍िल्‍म बना रहे हैं. पहले उन्‍होंने स्‍वच्‍छता और खुले में शौच न जाने का संदेश देने वाली फ‍िल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' बनाई और अब वो मह‍िलाओं को होने वाले पीर‍ियड्स और सेनेटरी पैड्स के प्रत‍ि जागरूकता को लेकर पैडमैन बने हैं . 9 फरवरी को यह फिल्म र‍िलीज होने वाली है.एक साक्षात्कार में अक्षय कुमार ने  सरकार से आग्रह किया क‍ि जीएसटी लगे या न लगे,लेकिन पैड्स सस्‍ते होने चाह‍िए. उन्होंने ग्रामीण इलाकों में फ्री पैड बांटे जाने की भी बात कही.

इस बारे में अक्षय कुमार का विचार है क‍ि पीर‍ियड्स छ‍िपाने का या शर्म करने का व‍िषय नहीं है.इस बारे में अक्षय ने परिवार में खुलकर बात करने को भी कहा.टीवी पर पैड्स का ऐड आने पर चैनल बदलने पर आपत्ति लेते हुए खिलाडी कुमार ने कहा सामाजिक बदलाव के दौर में विज्ञापनों से क्या शर्माना.अक्षय ने खुलासा किया कि पैडमैन बनाने का आइड‍िया उनका नहीं ट्व‍िंकल का था. अपने अनुभव में अक्षय ने कहा जब पैड हाथ में लिया तो बहुत बुराई मिली.सोशल मीडिया पर आलोचना के साथ पाप का भागीदार भी बनाया.

यह भी देखें

रिलीज़ के पहले ही पैडमैन के लिए आई खुशखबरी हो सकती है टैक्स फ्री

इसीलिए छुपाते हैं अक्षय अपनी बेटी का चेहरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -