'पद्मावत' के साथ-साथ 'पैडमैन' ने भी बनाया नया रिकॉर्ड
'पद्मावत' के साथ-साथ 'पैडमैन' ने भी बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म भले ही कम बजट में बनती है लेकिन उनकी फिल्म जब भी आती है कमाल कर जाती है. ख़ास बात यह है कि, अक्षय की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर तो अपनी जगह बनाती ही है साथ ही वह समाज को एक अच्छा संदेश भी देकर जाती है. अब हाल ही में रिलीज हुई अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर जोरदार कमाई करने में लगी हुई है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म ने 52 करोड़ चार लाख रूपये की कमाई कर ली है. खबरों की माने तो अक्षय की इस फिल्म ने मंगलवार को छह करोड़ 12 लाख रूपये कमाए है ये सोमवार के कलेक्शन से 25 लाख रूपये ही ज़्यादा है. इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. ये फिल्म सैनिटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले उस अरुणाचलम मुरुगनाथम के ऊपर आधारित है जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन का निर्माण किया है.

फिल्म में दिखाया गया है कि, देश में महज 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग करती हैं और जबकि बाकि महिलाएं गंदे कपड़े और अलग प्रकार की चीजों का इस्तेमाल करती है. इस फिल्म के जरिये समाज के लोगों की सोच बदलने की कोशिश की है. वही बात की जाए संजय लीला भंसाली की फिल्म की तो वह भी अपने नए रिकॉर्ड बनाने में लगी है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, अँधेरे में कर दिया ये कांड

आखिर क्यों? शिल्पा ने विकास के साथ काम करने से किया मना

हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 10 की ये कंटेस्टेंट रातों रात बन गई सुपरस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -